scriptबाजार में खरीदारों की भीड़ लगने से बिगड़ी यातायात व्यवस्था | Traffic system deteriorated due to crowd of buyers in the market | Patrika News

बाजार में खरीदारों की भीड़ लगने से बिगड़ी यातायात व्यवस्था

locationबुरहानपुरPublished: Nov 16, 2021 11:16:36 am

Submitted by:

ranjeet pardeshi

यातायात पुलिस की अनदेखी- दो पहिया वाहन निकालना भी मुश्किल

Traffic system deteriorated due to crowd of buyers in the market

Traffic system deteriorated due to crowd of buyers in the market

बुरहानपुर. शहर की पूरी यातायात व्यवस्था बिगड़ी है, आए दिन सड़कों पर विवाद और दुर्घटनाएं हो रही है। बावजूद इसके यातायात पुलिस आंखे मूंदे हुए है। सोमवार को बाजार में गांधी चौक, कमल तिराहा, पांडूमल चौराहा और सुभाष चौक क्षेत्र में खररीदारों की भीड़ लगने से यातायात व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई। चौराहों से लेकर गलियों और बाजार की सड़कों पर जाम लगने से वाहन चालक परेशान होते रहे। इससे लोग जाम की समस्या से जूझते रहे।
बाजार में दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक यातायात व्यवस्था पर असर पड़ रहा है। ट्रैफिक को संभालने के लिए कोतवाली थाने के दो जवान की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन जवानों से व्यवस्था नहीं संभल पाई। बीच बाजार में ही चार पहिया वाहन घुसते रहे। दो पहिया, ऑटो एवं लोडिंग वाहन फंसने से लोग कई बार जाम में फंसे रहे। ग्यारस की पूजा सामग्री खरीदने के लिए फव्वारा चौक क्षेत्र की दुकानों पर भी लोगों की भीड़ होने से दो पहिया वाहन निकालना भी मुश्किल हो गया।
पुलिस ने नहीं किया ट्रैफिक डायवर्ड
त्योहारों की खरीदारी के लिए बाजार में वाहनों की संख्या बढऩे के बाद भी पुलिस द्वारा बाजार की सड़कों पर पहुंच रहे बड़े वाहनों को रोकने के लिए ट्रैफिक डायवर्ड नहीं किया गया। यहीं कारण रहा कि बाजार की सड़कों पर लोडिंग एवं ऑटो सहित बड़े वाहनों को प्रवेश मिला। दो पहिया वाहन सड़क किनारे ही खड़े होने के कारण लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियां हुईं। वाहन पार्किंग की जगह पर ठेले लगने एवं दुकानदारों का भी रोडपर अतिक्रमण देखने को मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो