scriptरेत की ट्रौली से टकराकर तांगे में घुसी बाइक, दो की मौत, एक घायल | Two died in road accident in Burhanpur | Patrika News

रेत की ट्रौली से टकराकर तांगे में घुसी बाइक, दो की मौत, एक घायल

locationबुरहानपुरPublished: Aug 11, 2015 11:03:00 pm

लालबाग दरगाह-ए-हकीमी रोडपर तेज गति से आईबाइक रेत की ट्रॉली से टकराते हुए सामने से आ रहे तांगे में जा घुसी।

accident

accident

बुरहानपुर। लालबाग दरगाह-ए-हकीमी रोडपर तेज गति से आईबाइक रेत की ट्रॉली से टकराते हुए सामने से आ रहे तांगे में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे युवक के सीने में तांगे में बंधा बांस आर-पार हो गया। जबकि पीछे बैठे दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए।तीनों को जिला अस्पताल में भर्तीकरने के बाद दो युवकों ने दम तोड़ दिया।

मंगलवार सुबह 11 बजे के लगभग बोहरा समाज के तीन युवक रेलवे स्टेशन से दरगाह-ए-हकीमी लौट रहे थे। जाकीर हुसैन कॉलेज के आगे रेत की ट्रॉली से हल्की सी इनकी टक्कर होने के बाद बाइक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रॉली के पीछे आ रहे तांगे में बाइक जा घुसी। इससे घोड़े के पैर में गंभीर चोट होने से खून से सन गए। तांगा चालक कैलाश पिता श्यामराव निवासी ङ्क्षचचाला ने बताया कि वह लोधीपुरा से लालबाग स्टेशन जा रहा था। जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। जिसके विरुद्ध पुलिस ने धारा 304ए का केस दर्जकिया है।

उन्हेद और उजेफा की हुईमौत

उन्हेद हुसैन पिता सैफुद्दीन 26 नूर महल भोपाल सबसे आगे बैठकर बाइक चला रहा था। जिसके सीने में तांगे का बांस आर-पार हो गया।इसके पीछे साथी उजेफा हुसैन पिता इरसाद हुसैन 25 वर्षी लक्ष्मी टॉकिज के पास भोपाल बैठा था, जो तांगे की टक्कर से गंभीर घायल हुआ था। जबकि तीसरे नंबर पर भुसावल का उन्हेद पिता नजरुद्दीन 23 बैठा था।

जिसे मामूली चोट आई। दोनों गंभीर घायल को राहगीर ने अपनी कार में डालकर जिला अस्पताल में पहुंचाया।जहां उन्हेद को मृत घोषित कर दिया। उजेफा ने एक घंटे बाद दम तोड़ दिया। बोहरा समाज के दोनों युवक होने से अस्पताल में पूर्वसिविल सर्जन डॉ. जैनुद्दीन बोहरा को भी बुलाया गया, जहां उन्होंने घायल का उपचार किया, लेकिन वे बच नहीं सके।

उर्समें दरगाह-ए-हकीमी आए थे

भोपाल से उन्हेद और उजेफा अपने तीन साथी मुर्तुजा, जैनुद्दीन और फकरुद्दीन के साथ बुरहानपुर में दरगाह-ए-हकीमी में सैयदी अब्दुल कादर हकीमुद्दीन साहब के उर्स में आए थे। रविवार शाम सभी यहां पहुंचे थे, जिन्हें मंगलवार शाम को उर्समनाकर बुधवार शाम को वापस भोपाल लौटना था। ट्रेन का पता लगाने के लिए भोपाल के उन्हेद ने भुसावल के उन्हेद की बाइक मांगी।जहां दो दिन से दरगाह में रहने पर इनकी दोस्ती हो गईथी। उन्हेद ने अपनी बाइक एमएच-19 बीबी, 0351 पर बैठाया और रेलवे स्टेशन पहुंच गए।जहां वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।

एक लौता लड़का था उन्हेद

उन्हेद परिवार में एक लौता था लड़का था। उसके पिता का पहले इनकाल हो चुका है।मां काम कर उन्हेद का पालन कर रही थी। घटना की जानकारी मां को नहीं दी गई है। साथ आए तीन दोस्त भी गम में है। घटना की जानकारी लगते ही बोहरा समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए।मृतकों की जानकारी न लगने पर समाजजन इधर-उधर फोन लगाते रहे। घायल उन्हेद से पूछने पर उसने कहा कि मैं भी इनके बारे में ज्यादा नहीं जानता।

पुलिस ने जब्त की ट्रॉली

घटना की खबर लगते ही लालबाग थाना टीआई केके मिश्रा पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने रेत से भरी ट्रॉली पर क्षतिग्रस्त हुईबाइक को रखकर थाने में जब्त कर लिया।

> ट्रॉली चालक के विरुद्ध धारा 304ए का केस दर्जकिया है।अभी वह फरार है। घटना में दो युवकों की मौत हुई है। 
– केके मिश्रा, टीआईलालबाग थाना

(फोटो- पुलिस जब्त करते हुए ट्रॉली और बाइक।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो