scriptबग्घी पर सवार होकर साजन के पास चली दुल्हन, जमकर किया डांस | video viral of bride dancing in her baarat on baggi | Patrika News

बग्घी पर सवार होकर साजन के पास चली दुल्हन, जमकर किया डांस

locationबुरहानपुरPublished: Dec 02, 2021 05:21:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुल्हन के डांस का वीडियो…बग्घी में सवार होकर दुल्हन की निकली बारात

bride_dance.jpg

बुरहानपुर. जमाना बदल चुका है…बेटे और बेटी के बीच का फर्क खत्म हो गया है..जी हां ऐसी ही एक तस्वीर बुरहानपुर से सामने आई है जहां एक दुल्हन का बारात में डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बग्घी पर सवार दुल्हन फिल्मी गाने पर बारातियों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रही है और बाराती दुल्हन के साथ सेल्फी लेते दिख रही है।

 

 

बग्घी पर सवार दुल्हन का शानदार डांस
बुरहानपुर के के सरस्वती नगर की रहने वाली दीपिका पंजूमल राजानी की बारात जब गलियों से गुजरी तो हर कोई बारात और दुल्हन को देखता रह गया। बग्घी पर सवार दुल्हन दीपिका फिल्मी गानों पर बारातियों के साथ जमकर डांस कर रही थी। दीपिका की शादी इंदौर में हुई है। इंदौर जाने से पहले बुधवार को दीपिका की ‘बारात’ बुरहानपुर में निकाली गई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x860adl

छोटे भाई ने पूरी की पिता की इच्छा
बताया जा रहा है कि दीपिका के पिता का सपना था कि उनकी बेटी की बरात धूमधाम से निकले। पिता की मृत्यु हो चुकी है लेकिन उनकी इस इच्छा को उनके बेटे और दीपिका के छोटे भाई जय राजानी ने पूरा किया। पिता की इच्छा के मुताबिक जय राजानी ने बहन दीपिका की बारात निकाली जिसमें बारातियों के साथ दीपिका ने भी जमकर डांस किया। दीपिका की बारात सोशल मीडिया पर तो तेजी से वायरल हो ही रही है साथ ही समाज में भी जमकर प्रशंसा की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें- पति ने किया इंकार लेकिन पत्नी को चाहिए दहेज, नहीं जा रही ससुराल

 

दूल्हे के डांस का वीडियो भी हुआ वायरल
बता दें कि कुछ दिनों पहले बुरहानपुर से भी शादी में दूल्हे के जोरदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तब दूल्हा अपनी शादी की खुशी में डीजे पर चढ़कर नाचते हुए नजर आया था। शहर के लालबाग स्टेशन रोड पर चल रही इस बारात में बरातियों के डांस के लिए डीजे साउंड की भी व्यवस्था की गई थी। डीजे की धुन पर बाराती डांस कर रहे थे। मनचाहे गानों की धुन और दोस्तों को डांस करता देख दूल्हा खूद को रोक नहीं पाया और डीजे की गाड़ पर ही चढ़ गया। फिर क्या था दुल्हे की धमाकेदार पर्फोर्मेस देख बारातियों के साथ आस पास से गुजरने वाले लोग भी देखते रह गए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x860adl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो