scriptvideo viral of bride dancing in her baarat on baggi | बग्घी पर सवार होकर साजन के पास चली दुल्हन, जमकर किया डांस | Patrika News

बग्घी पर सवार होकर साजन के पास चली दुल्हन, जमकर किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुल्हन के डांस का वीडियो...बग्घी में सवार होकर दुल्हन की निकली बारात

बुरहानपुर

Published: December 02, 2021 05:21:02 pm

बुरहानपुर. जमाना बदल चुका है...बेटे और बेटी के बीच का फर्क खत्म हो गया है..जी हां ऐसी ही एक तस्वीर बुरहानपुर से सामने आई है जहां एक दुल्हन का बारात में डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बग्घी पर सवार दुल्हन फिल्मी गाने पर बारातियों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रही है और बाराती दुल्हन के साथ सेल्फी लेते दिख रही है।

bride_dance.jpg

बग्घी पर सवार दुल्हन का शानदार डांस
बुरहानपुर के के सरस्वती नगर की रहने वाली दीपिका पंजूमल राजानी की बारात जब गलियों से गुजरी तो हर कोई बारात और दुल्हन को देखता रह गया। बग्घी पर सवार दुल्हन दीपिका फिल्मी गानों पर बारातियों के साथ जमकर डांस कर रही थी। दीपिका की शादी इंदौर में हुई है। इंदौर जाने से पहले बुधवार को दीपिका की 'बारात' बुरहानपुर में निकाली गई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

छोटे भाई ने पूरी की पिता की इच्छा
बताया जा रहा है कि दीपिका के पिता का सपना था कि उनकी बेटी की बरात धूमधाम से निकले। पिता की मृत्यु हो चुकी है लेकिन उनकी इस इच्छा को उनके बेटे और दीपिका के छोटे भाई जय राजानी ने पूरा किया। पिता की इच्छा के मुताबिक जय राजानी ने बहन दीपिका की बारात निकाली जिसमें बारातियों के साथ दीपिका ने भी जमकर डांस किया। दीपिका की बारात सोशल मीडिया पर तो तेजी से वायरल हो ही रही है साथ ही समाज में भी जमकर प्रशंसा की जा रही है।

ये भी पढ़ें- पति ने किया इंकार लेकिन पत्नी को चाहिए दहेज, नहीं जा रही ससुराल

दूल्हे के डांस का वीडियो भी हुआ वायरल
बता दें कि कुछ दिनों पहले बुरहानपुर से भी शादी में दूल्हे के जोरदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तब दूल्हा अपनी शादी की खुशी में डीजे पर चढ़कर नाचते हुए नजर आया था। शहर के लालबाग स्टेशन रोड पर चल रही इस बारात में बरातियों के डांस के लिए डीजे साउंड की भी व्यवस्था की गई थी। डीजे की धुन पर बाराती डांस कर रहे थे। मनचाहे गानों की धुन और दोस्तों को डांस करता देख दूल्हा खूद को रोक नहीं पाया और डीजे की गाड़ पर ही चढ़ गया। फिर क्या था दुल्हे की धमाकेदार पर्फोर्मेस देख बारातियों के साथ आस पास से गुजरने वाले लोग भी देखते रह गए।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.