script

ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार ने ले ली बच्ची की जान

locationबुरहानपुरPublished: Feb 23, 2020 12:04:05 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार, ईट लगने से डेढ़ साल की बालिका ने तोड़ा दम, भाईघायल – दुधियाखेड़ा का मामला, मौके से आरोपी हुआ फरार

,Wall collapsed due to collision with tractor

म्याना अस्पताल में इलाज के अभाव में 4 दिन में 2 की मौत,Wall collapsed due to collision with tractor

नेपानगर. दुधियाखेड़ा में ट्रैक्टर की टक्कर से दीवार ढह गई इसकी ईट लगने से १.५ वर्षिय बालिका के सिर पर लगने से उसकी मौत हो गई है, जबकि पास खड़ा चार साल का बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना दोपहर २ बजे की बताई जा रही है जब बालक-बालिक पड़ोसी के यहां घर के बाहर खेल रहे थे, तभी ट्रैक्टर पलटकर मकान की दीवार से टकराया और पलभर में यह हादसा हो गया। बालक को इलाज के लिए नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद आरोपी वाह चालक मौके से भाग निकला।
जानकारी के अनुसार सलोनी पिता दीपक (१.५) और करण पिता मोहन (४) दोनों निवासी दुधियाखेड़ा पड़ोस में मकान के पास दोपहर २ बजे खेल रहे थे। इस दौरान आरोपी रमजान पिता हुसैन टे्रक्टर लेकर आया। गली संकरी होने के कारण आरोपी ट्रेक्टर को रिवर्सलेने लगा इसका संतुलन बिगड़ा और और यह वाहन दीवार से जा टकराया। भरभराकर यह दीवार गिरी तो इसकी ईट पा खेल रहे बालक-बालिका को भी जा लगी। इसमें सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करण को गंभीर चोट आई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकला।
नेपा चिकित्सालय में घायल को पहुंचाया
मामले में रात करीब ८.३० बजे नावरा चौकी के कर्मचारी बालक को लेकर नेपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे। यहां करण का उपचार चिकित्सालय प्रभारी डॉ. अंबर जोशी ने किया। उपचार के बाद करण को बुरहानपुर रैफर किया गया। वही सलोनी के शव को पीएम के लिए नेपानगर लाया गया। हालांकि रात अधिक होने के कारण पीएम नहीं हो पाया है। शव को नेपा लिमिटेड चिकित्सालय में रखा गया है। टीआई पीके मुवेल ने कहा कि पुलिस के आने तक आरोपी मौके से भाग निकला था। परिजन सदमें में होने के कारण अभी उनके बयान नहीं ले पाए है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपी को जल्द ही गिरतार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो