शहर की प्यास बुझाने वाले नगर निगम कार्यालय में जल संकट

- घरों से पानी ला रहे अधिकारी

बुरहानपुर. शहर की प्यास बुझाने वाले नगर निगम कार्यालय में ही जल संकट है। निगम कर्मचारियों और लोगों के लिए यहां पर पीने के शुद्ध पानी की कोई व्यवस्था नहीं हैं। पीने का पानी नहीं होने से यहा आने वाले लोगों को प्यासा ही रहना पड़ता है। निगम कार्यालय में लगा वाटर कूलर खराब होने के कारण निकाल दिया। पीने के पानी का कोई अन्य साधन नहीं होने से लोगों को पानी नहीं मिल पिला पा रहा है। जबकि अधिकारी अपने घरों से आरओ का पानी लेकर पहुंच रहे हैं।
निगम में लगा वाटर कूलर खराब होने के बाद निगम परिसर से हटा दिया गया। अब तक कोई भी वाटर कूलर या अन्य व्यवस्था निगम कार्यालय में नहीं की गई है। निगम कार्यालय प्रतिदिन सैकड़ों लोग प्रधानमंत्री आवास और अन्य योजनाओं के लिए आवेदन करने पहुंचते हंै। निगम परिसर में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं होने पर अधिकारी स्वयं के घरों से पानी की बोतले लेकर पहुंचते है। निगम कर्मचारियों को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिलता है। शहर के अंदर पानी की पूर्ति करने वाले नगर निगम कार्यालय के कर्मचारी ही प्यासे है।
बोरिंग के नल से बुझा रहे प्यास
निगम परिसर में आने वाले लोग बोरिंग के नल से प्यास बुझा रहे हैं। कई कर्मचारी भी इसी नल से बोतले भरकर पानी पीते हैं। बोरिंग के पानी में खार की मात्रा अधिक होती है। किसी समय नल बंद होने के कारण कर्मचारियों और लोगों को प्यासा ही वापस लौटना पड़ता है।
- निगम कार्यालय में पानी को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं आई है, अगर पानी की किल्लत है तो हम दूर करेेंगे।
एसआर सिटोले, सहायक आयुक्त ननि

Amiruddin Ahmad
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned