scriptलोग सोते रह गए और चोर मकानों में सेंध लगाकर नकदी व जेवरात ले उड़े | Theft in rajalawta in bundi district. | Patrika News

लोग सोते रह गए और चोर मकानों में सेंध लगाकर नकदी व जेवरात ले उड़े

locationबुरहानपुरPublished: Oct 10, 2016 10:48:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

नैनवां थाना क्षेत्र के रजलावता गांव में रविवार रात को दो मकानों में सेंध लगाकर चोर नकदी व जेवरात चुरा ले गए।

नैनवां थाना क्षेत्र के रजलावता गांव में रविवार रात को दो मकानों में सेंध लगाकर चोर नकदी व जेवरात चुरा ले गए। चोरों ने गांव के एक और मकान में सेंध लगाई, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लगा तो एक मकान के बाहर सो रहे एक जने की जेब से पर्स पार कर ले गए। 
वारदातों के समय मकानों में परिवार के लोग सो रहे थे। वारदातों की सूचना मिलते ही सुबह द्वितीय थानाधिकारी मुन्नाअली रजलावता गांव पहुंचे और वारदातों का मौका देखा। 

पहली वारदात में चोर हेमराज धाकड़ के मकान के पिछवाड़े में लगे जंगले को उखाड़कर अन्दर घुसे। मकान मालिक हेमराज के अनुसार चोर बक्से से चांदी के जेवर व बीस हजार रुपए चुरा कर ले गए। 
चोर कमरे में रखे मूंग के लड्डू व घी भी ले गए। दूसरी वारदात ओमप्रकाश धाकड़ के मकान में हुई। मकान के पिछवाड़े में दो फीट चौड़ी दीवार में सेंध लगाकर मकान के अन्दर घुसे। मकान के अन्दर रखे बक्शे को उठाकर ले गए। 
बक्शे में तीन हजार रुपए व सोने का मंगलसूत्र रखा हुआ था। नकदी व मंगलसूत्र को निकालकर बक्शे को एक खेत में डाल गए। रात को कमरे में पूजी दियाड़ी की पूजा में रखे सामानों को भी ले गए। सुबह पांच बजे उठे तो दीवार में लगी सेंध से चोरी का पता चला।
गांव में ही चोरों ने रामराज के मकान की दीवार में सेंध लगाई, लेकिन रामराज के मकान से कुछ भी हाथ नही लगा। पास ही एक मकान के बाहर सो रहे किशनलाल की जेब से भी चोर पर्स पार कर ले गए। द्वितीय थानाधिकारी मुन्ना अली ने बताया कि वारदातों का मौका देख लिया है। मकान मालिकों ने रिपोर्ट दी है जिसकी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो