script

सरकारी जमीनें बेचकर ऑफिस और अफसरों के घर बनाना यह कैसा विकास

locationबुरहानपुरPublished: Jun 21, 2021 12:11:21 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– जमीनें बेचने का मामला कोर्ट ले जाएगी कांग्रेस

What kind of development is this to build offices and officers' houses by selling government land

What kind of development is this to build offices and officers’ houses by selling government land

बुरहानपुर. शहर विकास के नाम पर सरकारी संपत्तियों को बेचना, उसी राशि से सरकारी ऑफिस और अफसरों के निवास बनाना यह कैसा विकास है। 113 करोड़ के विकास के नाम भाजपा घर बेचकर तीरथ कर रही है।यह सरकार का पैसा नहीं है, शहर की धरोहर और जनता का पैसा है। इसका उपयोग जनता के लिए नए रोजगार, रोड और शहर विकास में उपयोग होना चाहिए।इस मामले को लेकर कांग्रेस कोर्ट भी जाएगी।
यह बात कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने अपने निवास पर हुई प्रेसवार्ता में की।जिलाध्यक्ष ने कहा शहर की शासकीय संपित्तयां बेचकर भाजपा विकास का दावा कर रही है, जबकि इस राशि का उपयोग तो सरकारी ऑफिस और आफसरों के आवास निर्माण में अधिक हो रहा है। जनता का पैसा है तो शहर विकास के लिए उपयोग होना चाहिए।शहरवासियों को सिर्फ 30 बेड का अस्पताल मिल रहा है जो पुराने अस्पताल का भवन में उपयोग हो सता है।नए अस्पताल में डॉक्टर्स, स्टॉफ की कमी है वहां पर व्यवस्था नहीं करना रहे है।पूर्व मंत्री ने साढ़े चार हजार करोड़ का विकास बताया था कहा है।स्मार्ट सिटी, अमृत सिटी और पर्यटन नगर नहीं बना पाए।
कांग्रेस बोली, यह पर उपयोग करें राशि
कांग्रेस ने कहा कि शहर की जनता का पैसा है, इसलिए यह राशि का उपयोग नए रोजगार के लिए पावरलूम, केला उद्योग, सरकारी कॉलेज, अस्पताल की व्यवस्थाएं और नई सड़कों पर खर्चहोना चाहिए।सरकारी ऑफिस और अफसरों के आवास निर्माण में राशि का उपयोग करने पर कांग्रेस विरोध करती है इसलिए कांग्रेस कोर्ट भी जाएगे। शासकीय कार्यालय दूर जाने से जनता परेशान होगी। पूर्व मंत्री और भाजपा चुनाव में मिली हार का बदला लेने के लिए जनता को परेशान कर रही है।शाहपुर की जनता के लिए शाहपुर ही तहसील और कार्यालय बनना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो