बाजार की सड़क पर गड्ढों में लोडिंग वाहनों केफंस रहे पहिए

- निगम और ठेकेदार की अनदेखी

By: ranjeet pardeshi

Published: 14 Sep 2021, 11:24 AM IST

बुरहानपुर. बाजार क्षेत्र की सड़कों पर जलावर्धन और सीवरेज की खुदाइ होने के बाद कई जगह गड्ढों में मिट्टी डालकर बंद कर दिया गया। बारिश गिरते ही कीचड़ होने से रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। दो पहिया और लोडिंग वाहन गुजरने पर पहिए फंस रहे हैं।
टेंपों स्टैंड रोड पर सीवरेज की पाइप लाइन डालने के बाद ठेकेदार द्वारा पैंचवर्क का काम नहीं किया गया। जबकि यह व्यवसायिक क्षेत्र होने से बारदान, ट्रांसपोर्ट की दुकान होने से लोगों का आवागमन और लोडिंग वाहन पहुंचते हंै। बारिश गिरने के बाद सड़क पर कीचड़ होने से वाहनों के पहिए गड्ढों में फंस रहे हंै। सोमवार को किराना सामान लेकर पहुंचा लोडिंग वाहन का पहिए भी गड्ढें में फंसने के बाद मजदूरों की मदद से वाहन को खाली कराया गया, जिससे दुकानदार को दोगुना मजदूरी देना पड़ी।
दुकानदारों ने जताया विरोध
सीवरेज खुदाई के कार्य में की गई लापरवाही का खामियाजा बाजार क्षेत्र के दुकानदारों को उठना पड़ रहा है। दुकानदार कैलाश शाह ने कहा कि बाजार की सड़क पर गड्ढे और कीचड़ होने ग्राहक भी नहीं आ रहे हंै। बारिश गिरते ही लोगों के कपड़े भी खराब होते हंै। आए दिन चार पहिया वाहन सड़क पर फंस रहे हैं। लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned