scriptजाने क्यों खून से सन गया पोस्ट ऑफिस का परिसर | Why is the blood of the post office closed? | Patrika News

जाने क्यों खून से सन गया पोस्ट ऑफिस का परिसर

locationबुरहानपुरPublished: Jan 20, 2018 10:03:58 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– युवक बोला चक्कर आया था मुझे – पोस्ट मास्टर बोले मामला संगिन, जांच कराई जाएगी- पोस्ट ऑफिस एटीएम में रुपए निकालने आया था

 Why is the blood of the post office closed?

Why is the blood of the post office closed?

बुरहानपुर. बड़े पोस्ट ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब बाहर लगे एटीएम का दरवाजा टूट गया। यहां पहुंचे तो देखा एक युवक के हाथ से खून बहकर पूरे परिसर में फैल गया। इसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। युवक का कहना है कि उसे चक्कर आए और वह गिरने से दरवाजा टूट गया, जबकि प्राथमिक दृष्टिगत यह लग रहा है मानो कांच का दरवाजा तोड़ा गया हो। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी कैमरे जांच करने के बाद ही कुछ कहने की स्थिति में है।
योगेश पिता नारायण खंडाले निवासी दापोरा ने कहा कि शनिवार शाम ५ बजे शहर पोस्ट ऑफिस के एटीएम से रुपए निकालने आया था। यहां रुपए तो नहीं निकले, लेकिन वह जैसे ही पलटा, उसे चक्कर आए। वह सीधे कांच के दरवाजे से जा टकराया। सामने हाथ आ जाने से हाथ में गंभीर चोटे आई। योगेश ने बताया कि हाथ की नस भी कट गई है। हादसे के बाद वह घबरा गया और पास के अस्पताल में गया। वहां से कुछ लोग ऑटो में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। निजी अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि हाथ में गर्भीर चोटे है। सर्जरी जल्द करना होगी। नहीं करने पर हाथ को काटना भी पड़ सकता है।
सीसीटीवी की कराएंगे जांच
वहीं दूसरी ओर पुलिस और डाक घर प्रबंधन का कहना है कि मामला संदिग्ध है। इसकी जांच कराएंगे। सीसीटीवी एक्सपर्ट को बुलाया है। इसकी पूरी फुटेज देखी जाएगी। यदि कोई संदिग्ध बात सामने आती है, तो दोषी पर कार्रवाई होगी। हैरानी की बात यह है कि घटना स्थल के आसपास भारी भीड़भाड़ थी, इसके बावजूद किसी ने भी यह पूरा हादसा होते हुए नहीं देखा। घटना के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची।

एटीएम के दरवाजे का कांच आसानी से नहीं टूट सकता, मामला संदिग्ध है। वरिष्ठ कार्यालय को इसकी सूचना दी है। पुलिस को लिखित में शिकायत की जाएगी।
– जेपी सैनी, पोस्ट मास्टर, पोस्ट ऑफिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो