scriptदस लाख की लागत से सतियारा के मुक्तिधाम पर शेड बनाने का काम शुरू | दस लाख की लागत से सतियारा के मुक्तिधाम पर शेड बनाने का काम शुरू | Patrika News
बुरहानपुर

दस लाख की लागत से सतियारा के मुक्तिधाम पर शेड बनाने का काम शुरू

बुरहानपुरJun 29, 2024 / 12:13 pm

ranjeet pardeshi

  • पत्रिका खबर का असर
    बुरहानपुर. सतियारा घाट पर मुक्तिधाम की हालत दयनीय होने से शव दहन में आ रही समस्या की सुध निगम ने ले ली। यहां शुक्रवार सुबह से शेड निर्माण का काम शुरू हो गया। तीन से चार दिन में यह काम पूरा हो जाएगा।
    पत्रिका ने 28 मई को जलती चिता को बारिश से बचाने लगा रहे त्रिपाल शिर्षक से खबर प्रकाशन करने के बाद इस पर तेजी दिखी। निगम में राजस्व चेयरमेन व पार्षद भरत इंगले ने बताया कि सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने इसके लिए दस लाख रुपए सांसद निधि से स्वीकृत कराए। महापौर माधुरी पटेल ने भी जल्द काम पूरा करने की बात कही ताकि आमजन को यहां कोई समस्या न हो। पार्षद ने बताया कि शुक्रवार सुबह से काम शुरू करवा दिया गया है। दिनभर यहां काम चलता रहा। तीन से चार दिन में इसे पूरा कर दिया जाएगा। पहले से इसे ओर बेहतर बनाने के लिए शेड को बड़ा कर दिया गया है। सेंटर की ऊंचाई 19 फीट और आसपास शेड 15 फीट रहेगा। आसपास शव दहन से पहले होने वाली क्रियाओं के लिए भी शेड बढ़ा दिया गया है। छह पिंजरों तक यह शेड बनाया जा रहा है।

Hindi News/ Burhanpur / दस लाख की लागत से सतियारा के मुक्तिधाम पर शेड बनाने का काम शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो