Raped - युवती से बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार

निंबोला थाना क्षेत्र का मामला

By: tarunendra chauhan

Updated: 14 Jun 2020, 03:29 PM IST

बुरहानपुर. एक युवती को भगाकर ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने के मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने 17 दिन बाद 13 जून को आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

निंबोला थाना क्षेत्र के आदिवासी अंचल में युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसआई अर्चना चौहान ने बताया की आरोपी कमल पिता शोभाराम 27 वर्ष निवासी देवझिरी भिस्टान जिला खरगोन ने अपने साथी किशन पिता गणेश बोरखेड़ी जिला खरगोन के साथ मिलकर एक युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गए थे। दोनों ने युवती के साथ बलात्कार किया। इसके बाद युवती को गांव वापस छोड़कर फरार हो गए।

परिजनों की शिकायत पर 28 मई को निंबोला थाना क्षेत्र में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। शनिवार को ग्राम दहीनाला के पास दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। रविवार को जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया।

पुलिस ने बताया कि पुलिस लगातार बलात्कार के आरोपियों की तलाश कर रही थी। मुखबिर से सूचना मिलने पर टीम गठित कर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ा गया।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned