इस एयरलाइन्स में सिर्फ 99 रुपये के बेसफेयर में करें यात्रा

एयरएशिया में आप 99 रुपये के बेसफेयर के साथ यात्रा कर सकते हैं।

By: ashutosh tiwari

Published: 12 Nov 2017, 06:20 PM IST

नई दिल्ली। देश में ट्रेनों में टिकट मिलना अब मुश्किल हो गया है, लेकिन हम आपको एक राहत भरी खबर बताने जा रहे हैं, जिससे आप 99 रुपये के बेसफेयर के साथ यात्रा कर सकते हैं।
दरअसल एयर एशिया ने रविवार को डिस्काउंट सेल का ऐलान किया। इसके तहत यात्री को 99 रुपये के बेस फेयर पर घरेलू उड़ानों को सफर करने का मौका मिलेगा। वहीं इंटरनेशनल उड़ानों के लिए महज 444 रुपये देने होंगे। एयर एशिया के एमडी और सीईओ अमर अबरोल ने मामले में कहा कि अगले साल के लिए यात्री महज 99 रुपये के बेस प्लान पर सफर कर सकेंगे। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। आपको बता दें कि एयर एशिया टाटा संस और मलेशियाई एयरलाइंस का ज्वाइंट वेंचर है। इसमें टाटा संस की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

महिला बोली- मुझे फ्लाइट में एयर एशिया के स्टाफ ने गलत तरीके से छुआ

यात्रियों को देना होंगे कई चार्च
दरअसल हवाई टिकट में सबसे बड़ा हिस्सा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य चार्ज होते हैं। अगर आप एयर एशिया के इस ऑफर को लेंगे तो आपको बेसफेयर 99 रुपये लगेगा जबकि बाकी के चार्ज आपको देने पड़ेंगे।

अनजाने में मौत का सामान लेकर फ्लाइट में चढ़ी थी महिला, 11 मिनट बाद ही चली गई 44 लोगों की जान, फिर हुआ ये खुलासा

वाराणसी और कोलकाता के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट
एयर इंडिया ने वाराणसी और पश्चिम बंगाल के लोगों को बड़ी सौगात देते हुए। वाराणसी और कोलकाता के बीच सीधी विमान सेवा शुरू करने का फैसला किया है। जो 28 नवंबर से शुरू होगी। इसके लिए इसके लिए डीजीसीए (नागर विमानन निदेशालय) ने हरी क्षंडी दे दी है। जीडीसीए का अप्रूवल मिलने के बाद अब 28 नवंबर से एयर इंडिया के इस विमान की सेवा यात्रियों को 28 नवंबर से मिलनी शुरू हो जायेगी। एआई 421 वाराणसी से दोपहर 12:10 बजे चलकर 1:20 बजे कोलकाता पहुंचेगी। यही विमान एआई 422 बनकर दोपहर 2:30 बजे कोलकाता से चलकर 3:30 बजे वाराणसी पहुंचेगी।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned