scriptElon Musk Shared Photo And Says Which One He Love More Between Twitter and Tesla | Twitter और Tesla के बीच फंसे Elon Musk ने शेयर किया फोटो, बताया किससे करते हैं ज्यादा प्यार | Patrika News

Twitter और Tesla के बीच फंसे Elon Musk ने शेयर किया फोटो, बताया किससे करते हैं ज्यादा प्यार

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क इन दिनों टेस्ला से ज्यादा ट्विटर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ट्विटर के साथ डील को लेकर लगातार एलन मस्क लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच मस्क टेस्ला और ट्विटर में से किसको ज्यादा पसंद करते हैं इसको लेकर भी लोगों के जहन में सवाल उठ रहे हैं। हालांकि इस सवालों का जवाब अब खुद मस्क ने दिया है।

नई दिल्ली

Published: May 20, 2022 12:54:02 pm

दुनिया का सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क इन दिनों ट्विटर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से एलन मस्क ने ट्विटर टेकओवर का फैसला लिया है तभी वे दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। यही वजह है कि अब टेस्ला और ट्विटर में से मस्क को कौन ज्यादा प्रिय है इसको लेकर भी लोगों के जहन में सवाल उठने लगे हैं। लोगों के इन सवालों पर खुद एलन मस्क ने ही विराम लगा दिया है। मस्क ने अपने ट्वीटर हैंडल अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के जरिए उन्होंने बताया कि वे ट्विटर और टेस्ला में से किसे ज्यादा प्यार करते हैं। बता दें कि, ट्विटर की सौदेबाजी को लेकर चल रहे कायासों बाजार गर्म है और दूसरी तरफ टेस्ला के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई है।
Elon Musk Shared Photo And Syas Which One He Love More Between Twitter and Tesla
Elon Musk Shared Photo And Syas Which One He Love More Between Twitter and Tesla
एलन मस्क ने ये बात ऐसे समय में कही है जब ट्विटर की सौदेबाजी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इतना ही ये भी कहा जा रहा है कि, मस्क ट्विटर डील को लेकर भटक गए हैं। हालांकि इन अटकलों के बीच ये सवाल भी उठने लगे हैं कि आखिर एलन मस्क टेस्ला और ट्विटर के बीच किसे ज्यादा पसंद करते हैं। जिसका जवाब खउद मस्क ने भी दिया है।

यह भी पढ़ें

बोल ट्विटर बोल, कितने एकाउंट हैं असली, कितने फर्जी , Twitter के सीईओ ने दिया मस्क के यक्ष प्रश्न का जवाब

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि टेस्ला मेरे दिमाग में 24 घंटे और सातों दिन रहती है। एलन मस्क ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक लड़का और दो लड़कियां हैं। तस्वीर के अंदर एक लड़की को टेस्ला जबकि दूसरी लड़की को ट्विटर के तौर पर दिखाया गया है।
वहीं इस तस्वीर में एक लड़का भी है, जिसके साथ लड़की (टेस्ला) खड़ी है। जबकि दूसरी लड़की (ट्विटर) सामने से जा रही है। फोटो में लड़का एलन मस्क हैं।

इसमें एलन मस्क टेस्ला का हाथ पकड़े हुए ट्विटर की ओर देख रहे हैं। वहीं उनके साथ जो लड़की यानी टेस्ला खड़ी है वो थोड़ी शॉक्ड नजर आ रही है।
ट्विटर पर ज्यादा फोकस नहीं
एलन मस्क ने कहा कि, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि मुझे ट्विटर ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, 'मैं साफ कर दूं कि मैं अपने समय का 5 फीसदी से भी कम समय ट्विटर अधिग्रहण पर देता हूं। ये कोई रॉकेट साइंस नहीं है।
कल गीगा टेक्सास था और स्टारबेस है। टेस्ला मेरे दिमाग में हमेशा रहती है। टेस्ला ने इस साल टेक्सास में नई कार फैक्ट्री खोली है और मस्क की रॉकेट कंपनी स्पेसएक्स बोका चीका में स्टारबेस नाम से एक साइट लॉन्च की है।'

बता दें कि इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए टेस्ला के 44 लाख शेयर बेच दिए थे और उसके बाद टेस्ला के शेयरों में भारी गिरावट देखने को मिली थी।

14 अप्रैल को ट्विटर टेकओवर डील
मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को 54.20 डॉलर प्रति शेयर की कीमत पर खरीदने की पेशकश की थी। हालांकि, इसके बाद एलन मस्क ने बताया कि, उन्होंने ट्विटर के अधिग्रहण की योजना अस्थाई रूप से टाल दी है, क्योंकि वह साइट पर मौजूद फर्जी अकाउंट की संख्या आंकने की कोशिशों में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें

Elon Musk का बड़ा एलान, कहा- अभी होल्ड पर है Twitter डील

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.