scriptभारत में निवेश करेंगे एलन मस्क! सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने दी सलाह | Elon Musk to invest in India! Adar Poonawalla gave advice | Patrika News

भारत में निवेश करेंगे एलन मस्क! सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने दी सलाह

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2022 04:07:02 pm

Elon Musk to invest in India!: सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने ट्वीट करके एलन मस्क को भारत में निवेश करनी की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्हें यह भी कहा है कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा। इससे पहले कई राज्य भी एलन मस्क को आमंत्रित कर चुके हैं।

elon-musk-to-invest-in-india-adar-poonawalla-gave-advice.jpg
Elon Musk to invest in India!: टेस्ला और स्पेसएक्स के प्रमुख एलन मस्क लगातार खबरो में बने रहते हैं। जब से ट्वीटर के वर्तमान सीईओ पराग अग्रवाल ने एलन मस्क को ट्वीटर के बोर्ड में शामिल होने का ऑफर दिया था उसके बाद से तो लगातार एलन मस्क खबरों में बने हुए हैं। हालांकि एलन मस्क ने ट्वीटर के बोर्ड में शामिल होने से मना करके ट्वीटर ही खरीदने का ऑफर दे दिया था, ट्वीटर खरीदने की भी डील फाइनल हो गई है। अब एलन मस्क के खबरों में आने की वजह सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला हैं।
अदार पूनावाला ने एलन मस्क को टैग करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एलन मस्क को भारत में निवेश करने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा। हालांकि अभी तक एलन मस्क के द्वारा इस ट्वीट पर कोई भी रिप्लाई नहीं आया है।
 

अदार पूनवाला ने ट्वीट करते हुए क्या लिखा

अदार पूनवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा हे एलन मस्क अगर आप ट्विटर खरीदना नहीं चाहते हैं और टेस्ला कारों के उच्च गुणवत्ता के साथ बड़े पैमाने पर निर्माण करने के लिए आप भारत में उस पूंजी को निवेश करने पर विचार करें। इसके साथ ही अदार पूनवाला ने कहा मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह आपके द्वारा किया गया अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा।

यह भी पढ़ें

Smallcase के जरिए शेयर मार्केट में निवेश करने वालों को लग सकता है झटका, SEBI ने जारी किया आदेश

https://twitter.com/elonmusk?ref_src=twsrc%5Etfw

ज्यादा आयात कर के कारण टेस्ला ने नहीं किया निवेश

टेस्ला की भारतीय बाजार में प्रवेश करने की योजना 2019 में ही बनाया था लेकिन इलेक्ट्रिक वाहनों पर ज्यादा आयात कर के कारण इसमें रोक दी गई है। भारत 40 हजार डॉलर या उससे कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक कारों पर 60% आयात कर लगाता है। इसके साथ ही टेस्ला को पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, पंजाब, महाराष्ट्र और तमिलनाडु सहित कई राज्यों ने अपने राज्य में निवेश करने के लिए आमंत्रित कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

रविवार की छुट्टी के बाद भी आज खुली हैं SBI सहित कई बैंकों की शाखाएं, जानिए क्या है कारण

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो