ICICI Bank और HDFC Bank का फेस्टिव ऑफर्स, डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को मिलेगा कई लाभ

  • HDFC Bank ने लॉन्च किया फेस्टिवल ऑफर 2.0
  • ICICI Bank बैंक का ग्रहकों को त्यौहार पर ऑफर्स

By: Pratibha Tripathi

Updated: 30 Sep 2020, 05:21 PM IST

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। फेस्टिव सीजन की दस्तक के साथ ही बैंकों ने ग्राहकों को आकर्षित करने की तैयारी शुरू करदी है। इसके लिए पहले एसबीआई और अब एचडीएफसी बैंक के साथ आईसीआईसीआई बैंक ने त्यौहारों को लेकर ऑफर्स की घोषणा की है। पहले बात करते हैं एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की, इसमें एचडीएफसी बैंक फेस्टिवल ऑफर 2.0 लॉन्च किया है, वहीं आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने भी दौड़ में शामिल होते हुए फेस्टिव बोनान्जा ऑफर्स अनाउंस किया है। इस फेस्टिव सीजन में कौन सा बैंक क्या ऑफर दे रहा है ये जानते हैं।

एचडीएफसी बैंक इस त्यौहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए 1000 ज्यादा ऑफर्स दे रहा है। इसमें एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड्स, बिजनेस लोन्स, पर्सनल लोन, ऑटो लोन और होम लोन पर ज़बरदस्त ऑफर दे रहा है। इसके अलावा कस्बे और ग्रामीण क्षेत्रों के व्यापारियों के साथ भी टाई अप करते हुए 2,000 से अधिक ऑफर्स बैंक दे जा रहा है।

इतना ही नहीं एचडीएफसी बैंक ने इंडीवीजुअल ग्राहकों के लिए भी ऑफर्स की घोषणा की है। खास बात यह है कि बैंक लोन्स पर प्रोसेसिंग फीस में छूट, कमसे कम ईएमआई, कैशबैक, गिफ्ट वाउचर्स के अलावा दूसरे कई लाभ अपने ग्राहकों को दे रहा है।

एचडीएफसी बैंक फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ये भी हैं शामिल

1. एपल (APPLE) के प्रोडक्ट और (नई लॉन्च सहित) एचडीएफसी बैंक अपने ग्राहकों को 7,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है।

2. जबकि दुकानदार को 22.5% तक के कैशबैक का लाभ मिल रहा है। दूसरी ओर बैंक ग्राहकों को सैमसंग, एलजी, सोनी, गोदरेज और पैनासोनिक जैसे ब्रांड्स पर नो एक्स्ट्रा कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दे रहा है।

3. इसके अलावा बैंक ऑटो लोन, पर्सनल लोन और बिजनेस लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती कर रहा है। जबकि टू-व्हीलर लोन्स पर शून्य प्रोसेसिंग फीस की सविधा दी जा रही है।

आईसीआईसीआई बैंक दे रहा ये ऑफर्स

आईसीआईसीआई बैंक ई-कॉमर्स से लेकर लग्जरी आइटम्स तक हर सामान पर ज़बरदस्त डिस्काउंट्स और कैशबैक देने जा रहा है।

फेस्टिव बोनांजा में ई-कॉमर्स साइट जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, ग्रोफर्स, बिगबकेट, जोमैटो, स्विगी, पेपरफ्राई, टीबीजेड आदि पर ग्राहकों को काफी छूट और ऑफर मिल रहे हैं। आईसीआईसीआई बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल ऐप के जरिए खरीदारी करने पर ज़बरदस्त ऑफर दे रहा है।

आईसीआईसीआई बैंक के फेस्टिव बोनांजा में ये भी हैं खास

1. दूसरे बैंकों से होम लोन आईसीआईसीआई बैंक में हस्तांतरित करने पर आकर्षक ब्याज दर जो 6.90 फीसद से शुरु है, इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस में भी छूट दी जा रही है जिलकी शुरुआत 3,000 रुपये से है।

2. ऑटो लोन पर 84 महीने की ईएमआई जिसकी 1554 रुपये से शुरूआत होगी।

3. टू-व्हीलर पर लोन की अवधि 36 महीने की होगी जिसकी ईएमआई 1,000 रुपये से शुरू होगी।

4. ऑन स्पॉट पर्सनल लोन जिस पर ब्याज दर 10.50 फीसदी से शुरुआत होगी।

 

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned