scriptफिल्म नहीं दिखाने पर किया मालिक का स्वागत | Welcome to the owner not showing the padmavat film | Patrika News

फिल्म नहीं दिखाने पर किया मालिक का स्वागत

locationबेतुलPublished: Jan 26, 2018 11:07:38 am

Submitted by:

pradeep sahu

देश भर में रिलीज हुई पद्मावत, बैतूल में विरोध के चलते नहीं हुआ प्रदर्शन

Welcome to the owner not showing the padmavat film

Welcome to the owner not showing the padmavat film

बैतूल. २५ जनवरी को फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई, लेकिन बैतूल में राजपूत समाज के विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया। इधर फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए टॉकीज के सामने पुलिस बल मौजूद रहा। फिल्म देखने के इच्छु बहुत से लोग टॉकीज पहुंचे लेकिन फिल्म नहीं लगी होने के कारण बैरंग वापस लौट गए। बैतूल गंज स्थित छविगृह में दो अलग-अलग स्क्रीन है जिसमें से एक स्क्रीन को विवाद के चलते बंद रखा गया है। लोग सुबह से सिनेमाघर पहुंच गए थे लेकिन फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने के चलते उन्हें वापस लौटना पड़ा। इधर क्षत्रिय राजपूत समाज के लोग जुलूस की शक्ल में छविगृह पहुंचे। यहां सभी ने फिल्म का प्रदर्शन नहीं किए जाने पर टॉकीज मालिक विवेक मालवीय का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।
इधर. मुलताई. नगर में राजपूत समाज सहित ***** संगठनों द्वारा फिल्म पद्मावत का विरोध करते हुए छविगृह के सामने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ते हुए निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन भी किया। इस दौरान पुलिस मुस्तैदी से कार्यकर्ताओं पर नजर रखे हुए थी जिससे प्रदर्शन उग्र नहीं हुआ। गुरुवार दोपहर बजरंगदल, आरएसएस, शिवसेना सहित अन्य ***** संगठनों के कार्यकर्ता भगवा ध्वजाएं लेकर फव्वारा चौक पर एकत्रित हुए जहां से रैली निकालकर कार्यकर्ताओं द्वारा भंसाली मुर्दाबाद तथा प्रदर्शन बंद करो के नारे लगाए गए। रैली नगर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरी जिसके बाद स्टेशन रोड स्थित कृष्णा छविगृह पहुंची जहां फिल्म का प्रदर्शन किया जाना था। कृष्णा छविगृह के संचालक हनी भार्गव ने बताया कि फिल्म का फिलहाल प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है। एसोसिएशन से चर्चा के उपरांत ही फिल्म का प्रदर्शन होगा।
इधर सांवलमेंढा में फिल्म पद्मामवत के विरोध में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका। इस दौरान युवाओं द्वारा जय जय श्रीराम,भंसाली मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए और प्रदर्शन किया। युवाओं का कहना था की फिल्म के प्रदर्शन पर सरकार तत्काल रोक लगाए। फिल्म से हिन्दू समाज कि धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। उन्होंने समस्त हिन्दू समाज से फिल्म के बहिष्कार करने कि भी अपील की। उन्होंने कहा कि आगे भी आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान हिन्दू संगठन के अमन पंडित, गोकुल पन्द्राम, संतोष महाजन, महेंद्रसिंह , हेमंत सोनी, रूपेश उइके, सागर शिवहरे, मयूर जैन, गोलू भलावी सहित बड़ी संख्या में युवा टोली उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो