script1 अप्रैल के बाद JIO की ये सर्विस रहेगी Free, जानने के लिए यहां करे क्लिक | Free Caller Tune For Jio Sim | Patrika News

1 अप्रैल के बाद JIO की ये सर्विस रहेगी Free, जानने के लिए यहां करे क्लिक

Published: Mar 20, 2017 05:35:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

अगर आप कॉलर ट्यून लगाना पसंद करते हैं और आपके पास JIO की सिम है तो कॉलर ट्यून फ्री में एक्टिवेट कर सकते हैं।

JIO Free Caller Tune

JIO Free Caller Tune

रिलायंस Jio के 4जी वाले उपभोक्ता 31 मार्च 2017 तक फ्री में कालिंग और डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे, यानी 1 अप्रैल 2017 से यूजर्स को जियो सर्विसेस के लिए रिचार्ज कराना होगा। 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप लेने वाले अपनी सिम एक साल तक चालू रख पाएंगे। 11 दिनों के भीतर यह मेंबरशिप लेना जरूरी है, अन्यथा भारीभरकम पैसा चुकाना पड़ेगा। रिलायंस का फ्री उपयोग कर रहे ग्राहक 31 मार्च तक कम से कम 99 रुपए देकर एक साल तक इस फ्री स्कीम का फायदा उठा सकते हैं। 
ये सर्विस 1 अप्रैल के बाद भी फ्री रहेगी..

अगर आप कॉलर ट्यून लगाना पसंद करते हैं और आपके पास JIO की सिम है तो कॉलर ट्यून फ्री में एक्टिवेट कर सकते हैं। इस सर्विस को एक्टिवेट करने के लिए आपको Jio4GVoice ऐप को करना होगा और मैसेज ऑप्शन पर जाकर JT लिखकर जियो सिम से 56789 पर भेजना होगा। जियो की कॉलर ट्यून सर्विस यूजर्स के लिए 1 अप्रैल के बाद भी फ्री रहेगी। 
ऐसे बन सकते हैं प्राइम मेंबर…

31 मार्च के पहले MyJio ऐप या jio.com पर प्राइम मेंबर ली जा सकती है। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर भी प्राइम मेंबरशिप मिल सकती है।
बिल से बचने के लिए, यह करें…

फ्री आफर खत्म होने से पहले ही आप सिम को बंद करवा सकते हैं या फिर से पोस्टपेड से प्रीपेड में बदलवा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो