scriptरामदेव के आटा नूडल्स पर FSSAI का शिकंजा,  नोटिस भेजकर मांगा जवाब | fssai send notice to baba ramdev's patanjali for atta noodles | Patrika News

रामदेव के आटा नूडल्स पर FSSAI का शिकंजा,  नोटिस भेजकर मांगा जवाब

Published: Nov 21, 2015 11:31:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

लांच होन के साथ विवादों में घिरी मेंं बाबा रामदेव की आटा नूडल्स पर फूड सेफ्टी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एफएसएसएआई) ने अपना शिकंजा कस दिया है। एफएसएसएआई ने  रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद को नोटिस जारी कर 15 दिन के भीतर जवाब मांगा है।

ramdev 1

ramdev 1

लांच होन के साथ विवादों में घिरी मेंं बाबा रामदेव की आटा नूडल्स पर फूड सेफ्टी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एफएसएसएआई) ने अपना शिकंजा कस दिया है। एफएसएसएआई ने रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद को नोटिस जारी कर 15 दिन के भीतर जवाब मांगा है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक एफएसएसएआई ने नोटिस में लिखा कि बिना अनुमति आटा नूडल्स बाजार में कैसे उतारे गए। इसके अलावा एक नोटिस आकाश गंगा योग को भी भेजा गया है। बताया जाता है कि ये नोटिस गुरुवार को भेजा गया है।

गौरतलब है कि बीते सोमवार को ही पतंजलि आयुर्वेद ने आटा नूडल्स को बाजार में उतारा था, जिसका मुकाबला नेस्ले के मैगी ब्रांड से है। नेस्ले की मैगी पांच माह के प्रतिबंध के बाद हाल ही में बाजार में आई है। वहीं बाबा रामदेव का कहना था कि उन्होंने लाइसेंस लिया है और कोई भ्रम हुआ है जिसे सुलझा लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो