scriptरूठ गई पत्नी तो फंदे पर लटक गया पति | Husband noose hanging on | Patrika News
छिंदवाड़ा

रूठ गई पत्नी तो फंदे पर लटक गया पति

सूचना पर पुलिस ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो अनिल पिता अनक लाल गोंड का शव फंदे पर लटका मिला।

छिंदवाड़ाApr 17, 2016 / 01:30 am

mantosh singh

chhindwara

chhindwara


छिंदवाड़ा . सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के पिण्डरई डबीर गांव में रूठकर मायके गई पत्नी के वियोग में 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।
सिंगोड़ी थाने की पुलिस ने बताया कि शनिवार की दोपहर तीन बजे पिण्डरई डबीर निवासी 19 वर्षीय शिवराम पिता इन्दरू उइके ने फोन पर सूचना दी कि उनके घर के सामने रहने वाले अनिल गोंड के घर का दरवाजा पिछले चार दिन से अंदर से बंद है और उनके घर पर कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है। शिवराम की सूचना पर पुलिस ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो अनिल पिता अनक लाल गोंड का शव फंदे पर लटका मिला।
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि अनिल के माता-पिता इलाज के लिए नागपुर गए हुए थे और उसकी पत्नी तीन-चार हफ्ते पहले उसकी गलत आदतों की वजह से अपने मायके चली गई थी। सिगोंडी पुलिस ने बताया कि पत्नी मनाने के लिए अनिल ससुराल भी गया था लेकिन उसकी पत्नी ने साथ आने से इनकार कर दिया। वह इसी बात से मायूस था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो