scriptगुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट्स के साथ Voltas का जारी है शानदार प्रदर्शन, AC-फ्रिज मार्केट में बनाई मजबूत पकड़ | good performance of voltas continues as sale of air conditioners and refrigerators rises in last financial year | Patrika News

गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट्स के साथ Voltas का जारी है शानदार प्रदर्शन, AC-फ्रिज मार्केट में बनाई मजबूत पकड़

Published: Oct 19, 2016 02:58:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

हाल ही में जारी हुए आंकड़ों की माने तो वोल्टास कंपनी ने एयरकंडीशनर्स के साथ ही रेफ्रिजरेटर श्रेणी में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद कंपनी वोल्टास भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है। इसकी वजह है किफायती कीमत पर उच्च गुणवत्ता के प्रोडक्ट्स ग्राहकों को समय पर डिलीवर करवाना। यही वजह है कि कंपनी ने इस उद्योग में कई वर्षों से अपनी पहचान बनाई हुई है।
ग्राहकों के भरोसे में खरी उतरी वोल्टास को विभिन्न श्रेणी में कई अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चुका है। कंपनी ने ख़ास तौर से एयर कंडीशन और रेफ्रिजरेटर मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। 
कंपनी ने इसी तरह की प्रतिबद्धता को आने वाले समय में भी जारी रखने के प्रति आश्वस्त किया है। खासतौर से इस दिवाली पर्व पर ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स के साथ अपने साथ जोड़ने की योजना बनाई गई है।
फेस्टिवल ऑफर्स के तहत वोल्टास भी अपने अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर्स के माध्यम से ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन ऑफर्स लेकर पहुंच रहा है। इनमे वोल्टास के शानदार फीचर्स से लैस प्रोडक्ट्स किफायती कीमतों पर उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। यही नहीं कई डीलर्स ज़ीरो परसेंट डाउनपेमेंट और मासिक आसान किश्तों पर भी वोल्टास के प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवा रहे हैं।
एसी मार्केट में बना सिरमौर 

वोल्टास कंपनी के एयरकंडीशनर्स इस उद्योग में अपनी वर्षों से चली आ रही साख के चलते आज भी अपनी पैठ बनाये हुए हैं। यही वजह है कि इस बार भी वोल्टास इस उद्योग में पहले पायदान पर है।
हाल ही में जारी हुए आंकड़ों की माने तो वोल्टास कंपनी ने एयरकंडीशनर्स के साथ ही रेफ्रिजरेटर श्रेणी में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन दोनों ही कैटेगरीज़ में कंपनी के प्रोडक्ट्स की सबसे ज़्यादा सेल हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बीते साल एयरकंडीशनर मार्केट में 59 फ़ीसदी और रेफ्रिजरेटर मार्केट में 20 फ़ीसदी की अच्छी खासी बढ़ोतरी दर्ज हुई है। इसमें वोल्टास ने सबसे उम्दा प्रदर्शन किया है। कंपनी ने इस बार सबसे ज़्यादा तेज़ गति पकड़ते हुए 70 फ़ीसदी की दर से वृद्धि की है।
वोल्टास कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक़, कंपनी का फोकस न सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही है बल्कि गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट्स के साथ कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाये हुए है।

ट्रेंडिंग वीडियो