scriptआस्ट्रेलिया में सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में विस्फोट, व्यक्ति जला | Australia : Samsung Galaxy Note 7 explodes, man burnt | Patrika News

आस्ट्रेलिया में सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में विस्फोट, व्यक्ति जला

Published: Sep 07, 2016 11:38:00 pm

हुआ ने कहा कि फोन में आग लगने से होटल के कमरे में आग लग गई, जिससे 1,300 डॉलर का नुकसान हो गया

Samsung Galaxy Note 7

Samsung Galaxy Note 7

मेलबॉर्न। ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति अपने सैमसंग स्मार्टफोन में विस्फोट होने से जल गया। पश्चिमी ऑस्टे्रलिया आए विक्टोरिया राज्य के थाम हुआ ने कहा कि उनके होटल के कमरे में उनके सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में विस्फोट हो गया। हुआ ने एक प्रौद्योगिकी फोरम में कमेंट किया, जो बुधवार को प्रकाशित हुआ। उन्होंने लिखा, मेरे ब्रांड न्यू सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में इस सुबह विस्फोट हो गया। उस वक्त वह प्लग में लगा था और चार्ज हो रहा था।

उन्होंने कहा, फोन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सैमसंग ने मुझसे कहा कि यह ऑस्ट्रेलिया में पहला मामला है। हुआ ने कहा कि फोन में आग लगने से होटल के कमरे में आग लग गई, जिससे 1,300 डॉलर का नुकसान हो गया। इस घटना में उनकी अंगुली भी जल गई सैमसंग ने इस नुकसान की भरपाई की पेशकश की है। बैट्री में खामी के कारण विस्फोट की आशंका के मद्देनजर, सैमसंग ने बेचे गए अपने सभी गैलेक्सी नोट 7 फोन को वापस मंगाया है।

19 अगस्त को फोन के लॉन्च होने के बाद से लेकर अब तक बैट्री में विस्फोट के 35 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। सैमसंग ने अब अपने गैलेक्सी नोट 7 के मालिकों को सलाह दी है कि वह अपना फोन बंद करके रख दें और उसे बदल लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो