scriptइंडसइंड बैंक ने Rupyy के साथ की पार्टनरशिप, पुरानी कारों को खरीदने के लिए ले सकेंगे लोन | IndusInd Bank partnered with Rupyy to offer 100 Percent paperless loans for used cars | Patrika News

इंडसइंड बैंक ने Rupyy के साथ की पार्टनरशिप, पुरानी कारों को खरीदने के लिए ले सकेंगे लोन

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2022 05:35:06 pm

इंडसइंड बैंक ने Rupyy के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके बाद अब ग्राहक इंडसइंड बैंक के जरिए पुरानी कार खरीदने के लिए लोन ले सकेंगे। यह लोन 100% पेपरलेस होगा, जिसमें सभी प्रोसेस ऑनलाइन ही हो जाएगी। आइए जानते हैं इस पार्टनरशिप के बाद कारदेखो, बाइकदेखो, ज़िगव्हील्स ब्रांड से लोन के जरिए पुरानी कार खरीदना क्यों आसान हो जाएगा।
 

indusind-bank-partnered-with-rupyy-to-offer-100-percent-paperless-loans-for-used-cars.jpg

IndusInd Bank partnered with Rupyy to offer 100 Percent paperless loans for used cars

इंडसइंड बैंक ने आज Rupyy के साथ रणनीतिक पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसके बाद कारदेखो, बाइकदेखो, ज़िगव्हील्स जैसे ब्रांड से लोन लेते हुए पुरानी कार खरीदना आसान हो जाएगा। दरअसल कारदेखो, बाइकदेखो, ज़िगव्हील्स और पॉवरड्रिफ्ट सहित कई अन्य कंपनियां गिरनारसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड की है। वहीं गिरनारसॉफ्ट के अंतर्गत Rupyy कंपनी भी आती है, जो पैसों के लेनदेन का काम देखती है। ऐसे में इस पार्टनरशिप के बाद इन ब्रांडों के जरिए पुरानी कार के लिए लोन लेना आसान हो जाएगा क्योंकि पार्टनरशिप कंपनियों के साथ लोन लेने में कई प्रकार के नियमों में छूट दी जाती है।
इंडसइंड बैंक कंज्यूमर डिपार्टमेंट के हेड एजी श्रीराम ने हमें Rupyy के साथ पार्टनरशिप करके खुशी हो रही है। इस पार्टनरशिप के बाद ग्राहकों को यूज्ड-कार खरीदने के लिए हमारी ओर से लोन ऑफर किया जाएगा। इसके साथ ही इंडसइंड बैंक कार्यकारी के उपाध्यक्ष टीए राजगोपालन ने कहा कि हमें यकीन है कि Rupyy के साथ हमारी पार्टनरशिप ग्राहकों को अच्छा डिजिटल अनुभव प्रदान करेगी।

Rupyy के जरिए इंडसइंड बैंक पेश करेगी ऑफर

इंडसइंड बैंक कार्यकारी के उपाध्यक्ष टीए राजगोपालन ने बताया कि इंडसइंड बैंक Rupyy (रुपी) की डिजिटल संपत्तियों को यूज करते हुए ऐसे ऑफर पेश करेगा, जो ग्राहकों को लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। इन ऑफर को लेकर ग्राहकों को अच्छा डिजिटल अनुभव मिलेगा।

100% पेपरलेस मिलेगा लोन
इंडसइंड बैंक और Rupyy के बीच पार्टनरशिप होने के बाद अब ग्राहकों को कारदेखो, बाइकदेखो, ज़िगव्हील्स जैसे ब्रांड के जरिए पुरानी कार लेने में 100% पेपरलेस लोन मिलेगा, जिसके लिए ग्राहक पूरी प्रोसेस ऑनलाइन ही कर पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आप पुरानी कार खरीदने के लिए कारदेखो, बाइकदेखो, ज़िगव्हील्स ब्रांड की वेबसाइट और ऐप के साथ ही इंडसइंड बैंक की वेबसाइट और ऐप के जरिए लोन के लिए आवेदन कर पाएंगे।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो