scriptजियो 4G यूजर्स के लिये अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, रिलायंस ने किया ये बड़ा ऐलान | Jio 4G may remain free until March 2017: Report | Patrika News

जियो 4G यूजर्स के लिये अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, रिलायंस ने किया ये बड़ा ऐलान

Published: Feb 18, 2017 06:48:00 pm

Submitted by:

balram singh

इससे पहले 31 मार्च तक रियालंय जियों ने अपने यूजर्स को 31 मार्च तक इंटरनेट के साथ साथ वॉयस कॉलिंग पूरी तरह मुफ्त दे रखी है।

reliance jio

reliance jio

रिलायंस ने अपने जियो 4जी यूजर्स को बड़ी खुशखबरी देने की घोषणा की है। घोषणा के मुताबिक 31 मार्च के बाद जो नया टैरिफ प्लान रियालंस जियो 4जी लांच करने जा रही है उसमें भी प्लान के मुताबिक, कॉलिंग के लिए किसी भी प्रकार का कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।
इससे पहले 31 मार्च तक रियालंय जियों ने अपने यूजर्स को 31 मार्च तक इंटरनेट के साथ साथ वॉयस कॉलिंग पूरी तरह मुफ्त दे रखी है। सभी ने आशंका लगा रखी थी कि 31 मार्च के बाद ये फ्री सेवाएं खत्म हो जाएंगी।
लग सकता है झटका

यदि यूजर्स वॉयस कॉल की जगह इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो उन्हें नेट डाटा के लिए 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जो 3 महीने के लिए वैध होगा यानि कि यह ऑफर 30 जून तक वैध होगा।
यूजर्स का बनाया रिकॉर्ड

पिछले साल 5 सितंबर को लॉन्च हुए रिलायंस इन्फोकॉम की टेलिकॉम सर्विस जियो का सब्सक्राइबर बेस 7.24 करोड़ हो गया है। फ्री कॉलिंग और डाटा सर्विस के चलते कंपनी से कई सारे नए ग्राहक जुड़ रहे हैं। पिछले महीने एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मार्च के अंत तक रिलायंस जियो के पास 10 करोड़ ग्राहक होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो