त्यौहारी सीजन में SBI, PNB का बड़ा धमाका, होम लोन, कार लोन पर दे रहे ढेरों ऑफर्स

  • तीन बड़े सरकारी बैंक्स आपके लिए लेकर आए हैं खास ऑफर्स
  • फेस्टिव सीजन में SBI का होम लोन ऑफर

By: Pratibha Tripathi

Updated: 09 Oct 2020, 12:52 PM IST

नई दिल्ली। त्योहार का सीजन नजदीक आते ही हर बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए की बड़ा ऑफर्स देती है। जिससे लोग मनचाही खरीदारी कर जाते है। अब ग्राहकों के लिए एक और अच्छी खबर यह है कि देश के तीन बड़े सरकारी बैंक्स SBI, पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा भी आपके लिए खास ऑफर्स लेकर आR हैं। इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को होम और कार लोन पर कई तरह की छूट दी जा रही है। यदि Eपने इस त्यौहार पर घर लेने या फिर कार लेने का मन मना लिया हो तो यह सुनहरा मौका बिल्कुल भी ना चूकें।

फेस्टिव सीजन में SBI का होम लोन ऑफर

यदि आप घर खरीदना चाह रहे है तो SBI ने स्पेशल फेस्टिवल ऑफर्स की पेशकश की है, जिसमें प्रोसेसिंग फीस को पूरी तरह से माफ कर दिया गया है। इतना ही नहीं ग्राहकों के क्रेडिट स्कोर और लोन अमाउंट को देखते हुए SBI ब्याज दरों में 10 बेसिस प्वाइंट की छूट भी दे रहा है। यदि ग्राहक SBI के दिए ऑफर्स को पाना चाहता है तो उसे YONO ऐप से लोन अप्लाई करना जरूरी है। जो लोग गोल्ड लोन या फिर पर्सनल लोन लेना चाहते है उसके लिए SBI ने 9.6 परसेंट पर पर्सनल लोन ऑफर किया है

SBI के कस्टमर्स पर्सनल लोन लेना चाहते है तो उसके लिए आप एक SMS करें। इसके लिए आप PAPL और इसे 567676 पर भेज दीजिए।

बैंक ऑफ बड़ौदा का फेस्टिवल ऑफर

इसी तरह से बैंक ऑफ बड़ौदा भी होम और कार लोन पर विशेष छूट दे रहा है। वह होम लोन’ और कार लोन ’ पर मौजूदा ब्याज दरों पर 0.25 फीसदी की छूट देगा।

PNB का नया ऑफर

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत बैंक अपने ग्राहक से होम लोन, कार लोन वगैरह पर सभी तरह के अपफ्रंट, प्रोसेसिंग चार्ज और डॉक्यूमेंट चार्ज नहीं लेगा. ग्राहक इस ऑफर का फायदा PNB के देशभर में 10,897 शाखाओं या डिजिटल चैनल के जरिए 31 दिसंबर 2020 तक ले सकते हैं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned