scriptपिकअप पलटी, तीन महिलाओं की मौत | janjgir : Pick-fired, killing three women | Patrika News

पिकअप पलटी, तीन महिलाओं की मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 28, 2016 04:38:00 pm

डभरा के भदरी चौक के पास तेज रफ्तार पिकअप के पलटने से उसमें सवार एक प्रौढ़ महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नौ गंभीर लोगों को रायगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

Pick-fired

Pick-fired, killing three women

जांजगीर-डभरा.डभरा के भदरी चौक के पास तेज रफ्तार पिकअप के पलटने से उसमें सवार एक प्रौढ़ महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नौ गंभीर लोगों को रायगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में शामिल सभी महिला पुरूष बिलासपुर में नेत्र का आपरेशन कराकर मालखरौदा डभरा क्षेत्र लौट रहे थे। रात को वाहन नहीं मिलने से वे सभी पिकअप में सवार होकर अपने अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार मालखरौदा डभरा क्षेत्र के 14 पुरूष व महिलाएं मोतियाबिंद का आपरेशन कराने शुक्रवार को बिलासपुर गए थे। रात करीब 11 बजे सभी ट्रेन से खरसिया पहुंचे। इस दौरान उन्हें घर पहुंचने के लिए साधन नहीं मिल रहा था, तब उन्होंने रात में ही ग्राम कलमी की एक पिकअप को बुक कराया। पिकअप क्रमांक सीजी 11 एसी 2264 में सभी 14 लोग सवार हुए। पिकअप 14 सवारी को वाहन में बिठाकर कलमी, मुक्ता सहित आसपास के गांवों में छोडऩे निकली।

रात 11.30 बजे पिकअप भदरी चौक के पास पहुंची थी। इस दौरान पिकअप की रफ्तार तेज थी। भदरी चौक के पास अंधे मोड़ में चालक आपा खो बैठा और पिकअप चार राउंड मारते हुए सड़क किनारे पलट गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने 108 वाहन को फोन कर बुलाया। इससे पहले पिकअप सवार कलमी निवासी पार्वती बाई (65) पति धनीराम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पिकअप सवारों में से नौ लोगों को गंभीर चोटें आई। उन्हें रात को ही संजीवनी एक्सप्रेस से सीधे रायगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान मुक्ता निवासी मेमबाई पति (55)चमार सिंह और इसी गांव की दिलेश्वरी बाई (45) पति अंजोर सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। मौके पर अफरा-तफरी का आलम था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक को हिरासत में लिया है। आरोपी चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो