निसान ने भारत में ‘पानी रहित कार धुलाई’ की सुविधा शुरू की

हैप्पी विद निसान अभियान के तहत् ग्राहक 60-प्वाइंट कार चेक-अप, टॉप वॉश और ऐक्सेसरीज़ पर आकर्शक छूट का लाभ ले सकेंगे।

By:

Published: 18 Aug 2017, 10:15 PM IST

नई दिल्ली: निसान डीलरशिप्स पर ‘हैप्पी विद निसान’ ग्राहक सेवा अभियान के 7वें संस्करण के साथ वाटरलेस कार क्लीनिंग की शुरूआत की पानी रहित धुलाई समाधान से अभियान के दौरान करीब 28 लाख लीटर पानी की बचत होगी
हैप्पी विद निसान अभियान के तहत् ग्राहक 60-प्वाइंट कार चेक-अप, टॉप वॉश और ऐक्सेसरीज़ पर आकर्शक छूट का लाभ ले सकेंगे। निसान ने आसान नकदी-रहित लेनदेन के लिए पेटीएम के साथ साझेदारी की भी घोषणा की। निसान इंडिया ने देश भर में अपने ग्राहकों के लिए ‘हैप्पी विद निसान’ सर्विस अभियान के 7वें संस्करण की शुरूआत के मौके पर आज पानी रहित कार धुलाई (वाटरलेस कार क्लीनिंग) की पहल की है।

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता और निसान के ब्रांड एम्बेसडर सुशांत सिंह राजपूत ने ग्राहकों के साथ गुड़गांव में नए निसान वर्कशॉप के उद्घाटन के अवसर पर ईको-फ्रैंडली कार वॉश प्रोग्राम की शुरूआत की। ‘हैप्पी विद निसान’ ग्राहक सेवा अभियान के सातवें चरण का आयोजन 17 से 24 अगस्त, 2017 तक भारत भर में निसान और डैटसुन के 148 सर्विस आउटलेट्स पर किया जाएगा।

निसान अपने इनोवेटिव और आकर्षक उत्पादों के लिए जानी जाती है और आज उसने भारत में अपने ऐसे ग्राहकों के लिए वाटरलेस वाशिंग सॉल्यूशन की शुरूआत की, जो निसान सर्विस सेंटर्स में अपने कार की धुलाई कराते हैं। कार की सतह पर इसके इस्तेमाल के बाद ईको-फ्रैंडली और इनोवेटिव कार वॉश मैटीरियल में कार की सफाई के लिए कोई अतिरिक्त पानी की जरूरत नहीं होती है। इस तकनीक से 8 दिनों तक चलने वाले अभियान के दौरान करीब 28 लाख लीटर पानी की बचत होगी और हर साल इससे करीब 13 करोड़ लीटर पानी की बचत होगी।

इस अभियान की शुरूआत के मौके पर निसान मोटर इंडिया प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक श्री अरुण मल्होत्रा ने कहा कि हम ग्राहक-अनुकूल ‘हैप्पी विद निसान’ सर्विस अभियान के सातवें संस्करण के तहत् अपना पर्यावरण अनुकूल वॉटरलेस कार क्लीनिंग सॉल्यूशन पेश कर रहे हैं। ये प्रयास भारत भर में हमारे ग्राहकों को अद्वितीय ओनरशिप अनुभव प्रदान करने के लिए चल रहे प्रयासों का एक नमूना भर है।’

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned