scriptReliance jio ने फिर किया धमाकाः अब आया है बूस्टर पैक, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल | now reliance jio offering 4g booster packs | Patrika News

Reliance jio ने फिर किया धमाकाः अब आया है बूस्टर पैक, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल

Published: Jan 06, 2017 05:45:00 pm

Submitted by:

balram singh

51 रुपये देकर उस दिन 1जीबी 4G डेटा और इस्तेमाल कर सकते हैं, इतना ही नहीं 301 रुपये में 6जीबी 4G डेटा कंपनी की ओर से ग्राहकों को दिया जा रहा है।

reliance jio

reliance jio

रिलांयस जियो ने भारत में इंटरनेट ग्राहकों को बंपर खुशी देने की लगातार कोशिश की है और यह कंपनी ऐसा करने में सफल भी रही है। रिलांयस जियो अपने ग्राहकों को 31 मार्च तक फ्री डेटा उपलब्ध करा रहा है। पहले तो 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर था, जो खत्म हो गया था पर उसके बाद कंपनी ने हैपी न्यू इयर ऑफर दिया था।
बूस्टर पैक ऑफर

51 रुपये देकर उस दिन 1जीबी 4G डेटा और इस्तेमाल कर सकते हैं, इतना ही नहीं 301 रुपये में 6जीबी 4G डेटा कंपनी की ओर से ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस 6जीबी डेटा का इस्तेमाल ग्राहक 28 दिनों तक कर सकते हैं, यानी कंपनी ने इसकी वैलिडिटी 28 दिनों तक रखी है।
बूस्टर पैक का इस्तेमाल करने के लिए जरूरी बात

यहां उल्लेख कर दें कि बूस्टर पैक का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन में माइजियो ऐप डाउनलोड करना आवश्‍यक होगा। जियो आईडी से ऐप लॉग इन करने के बाद रिचार्ज ऑप्शन पर जायें, जिसके बाद आपको ब्राउज प्लान सेक्शन में बूस्टर टैब नजर आएगा। यहां आप अपने जरूरत के अनुसार प्लान चुन लें।
हैपी न्यू इयर ऑफर में प्लान

1 जनवरी से 31 मार्च के मध्‍य हैपी न्यू इयर ऑफर के तहत रोज 1जीबी डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 128 केबीपीएस की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल किया जा रहा है।
1जीबी से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करने पर

ऐसे में एक दिन में 1जीबी से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो ने खास ख्‍याल रखा है। कंपनी ने ऐसे ग्राहकों के लिए बूस्टर पैक ऑफर निकाला है।
आईएसडी कॉम्बो पैक

रिलायंस जियो ने इंटरनैशनल कॉल करने वाले ग्राहकों के लिए भी नया आईएसडी कॉम्बो पैक की सुविधा प्रदान की है। इसके तहत अब ग्राहक 501 रुपये का रिचार्ज करके विदेश कॉल करने के लिए 435 रुपये का बैलेंस प्राप्त कर सकते हैं जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।
एसएमएस करने वालों के लिए प्लान

जियो अपने ग्राहकों को अभी प्रत्येक दिन 100 एसएमएस फ्री दे रहा है, लेकिन जिन्हें एक दिन में 100 से ज्यादा एसएमएस भेजने की जरूरत होगी वे अब 20 रुपये का रिचार्ज करवा सकते हैं जिसमें उन्हें 175 एसएमएस भेजने का बैलेंस मिल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो