script

फेस्टिव सीजन : टोयोटा की कोई भी कार खरीदो, तीन महीने की EMI में छूट पाओ

locationमुंबईPublished: Oct 18, 2020 11:18:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। इस दौरान सभी कंपनियां अपने अपने प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इस फेस्टिव सीजन में खरीदारी करने वालों को कई प्रकार के ऑफर मिल रहे है। इसी कड़ी में कार निर्माता कंपनी टोयोटा भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है।

toyota car

toyota car

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। इस दौरान सभी कंपनियां अपने अपने प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इस फेस्टिव सीजन में खरीदारी करने वालों को कई प्रकार के ऑफर मिल रहे है। इसी कड़ी में कार निर्माता कंपनी टोयोटा भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। नौकरीपेशा लोगों के लिए कार खरीदने का ये आसान मौक़ा है। कंपनी आपको पैंतालीस 45 से 75 हजार रुपए तक की बचत दे रहीं है टोयोटा कंपनी ने ये बड़ा ऑफर दे रही है जिसके मुताबिक़ यदि आप टोयोटा की कार खरीदेंगे तो आपको तीन महीने की EMI नहीं देनी पड़ेगी।

 

यह भी पढ़े :— IRCTC Ticket Booking: पेमेंट होने के बाद भी बुक नहीं हुआ टिकट, तो करें ये उपाय

नौकरीपेशा के लिए खुशखबरी
अब इंतज़ार किस बात का अब आ गया है समय जब आप खरीद सकते हैं। एक अच्छी सी कार अपने लिए और अपने परिवार के लिए ले सकते है। टोयोटा ख़ास तौर पर नौकरी करने वाले लोगों के लिए ये ऑफर लाया है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने हाल ही में ये घोषणा की है जो कि नौकरीपेशा मध्यमवर्गीय लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। हम सभी को सुरक्षित यात्रा के विकल्प की आवश्यकता है। कंपनी का ये ऑफर वेतनभोगी ग्राहकों की यात्रा की जरूरतों को पूरा करने में बहुत उपयोगी साबित होगा।

यह भी पढ़े :— रसोई गैस सिलेंडर से दुर्घटना पर मिलता है 50 लाख रुपए का बीमा, जानें क्या हैं नियम

तीन महीने की EMI की छूट
कंपनी ने बयान के अनुसार, फेस्टिव सीजन से पहले सरकारी और निजी क्षेत्र दोनों में नौकरी कर रहे कर्मचारियों हेतु कंपनी द्वारा यह विशेष पेशकश की गई है। इस ऑफर के अंतर्गत टोयोटा अपनी कार खरीदने वाले ग्राहकों को तीन महीने की ईएमआई से मुक्ति का विशेष उपहार दे रही है। इतना ही नहीं, कई अन्य सरल फाइनेंस के कई विकल्प भी उनको उपलब्ध कराये जाएंगे। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (सेल्स एंड सर्विस) नवीन सोनी ने बताया कि टोयोटा कंपनी में सदा ही हमारा प्रयास रहता है कि हम बड़ी बिक्री की दिशा में सोचते हुए अपने ग्राहकों के विभिन्न खंडों के आकर्षक ऑफर दे सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो