scriptजियो का धमाका, ‘धन धना धन’ ऑफर के जरिए यूजर्स को ऐसे मिलेगा बड़ा फायदा.. जानें पूरा प्लान | reliance jio dhan dhana dhan offer know the benefits | Patrika News

जियो का धमाका, ‘धन धना धन’ ऑफर के जरिए यूजर्स को ऐसे मिलेगा बड़ा फायदा.. जानें पूरा प्लान

Published: Apr 17, 2017 03:56:00 pm

नए ऑफर को टेलीकॉम रैगुलेटर TRAI से अप्रूवल भी मिल चुका है। जिसके बाद 31 मार्च से लेकर 16 अप्रैल के बीच जियो का यह नया प्लान यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

reliance jio

reliance jio

11 अप्रैल को रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर जियो धन धना धन पेश किया है। जो कि प्राइम-नॉन प्राइम और नॉर्मल तीनों तरह के यूजर्स के लिए है। जो कि अपने आप में पहले तरह का ऑफर है। 
तो वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, नए ऑफर को टेलीकॉम रैगुलेटर TRAI से अप्रूवल भी मिल चुका है। जिसके बाद 31 मार्च से लेकर 16 अप्रैल के बीच जियो का यह नया प्लान यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। 
ये फायदे मिलेंगे यूजर्स को..

जियो धन धना धन ऑफर में यूजर्स को रोज 1GB से लेकर 2GB तक 4G डाटा मिलेगा। तो वहीं जियो के प्राइम मेंबर 309 और 509 रुपये का रिचार्ज कराकर 84 दिन के लिए इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉल और मैसेज का फायदा उठा सकते हैं। 309 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 84 दिन के लिए रोजान 1GB 4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड कॉल और मैसेज भी कर पाएंगे।
इसके अलावा 509 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो वह 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल और मैसेज के साथ जियो ऐप्स को भी यूज कर पाएंगे। साथ ही डेली लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 128 kbps की हो जाएगी। सबसे बड़ी बात कंपनी दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग और मुफ्त SMS भी दे रही है। 
गौरतलब है कि TRAI ने पिछले दिनों रिलायंस जियो के फ्री समर सरप्राइज ऑफर और प्राइम मेंबरशिप की लास्ट डेट बढ़ाने पर अपना कड़ा ऐतराज जताया था। TRAI ने कंपनी की दोनों ऑफर्स को बंद करने को कहा था। जिसके बाद रिलायंस जियो ने TRAI के गाइडलाइन के अनुसार काम करने की बात स्वीकारी थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो