script

रिलायंस जियो का शानदार ऑफर, 4जी वाई-फाई डिवाइस पर 100 फीसदी कैशबैक

Published: May 11, 2017 05:12:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रिलायंस रिटेल ने अपने ग्राहकों के लिए जियो फाई (पोर्टेबल 4जी व्याइस एंड डाटा हॉटस्पॅाट) डिवाइस पर दो आकर्षक कैशबैक ऑफर पेश किए हैं।

JioFi router

JioFi router

 रिलायंस रिटेल ने अपने ग्राहकों के लिए जियो फाई (पोर्टेबल 4जी व्याइस एंड डाटा हॉटस्पॅाट) डिवाइस पर दो आकर्षक कैशबैक ऑफर पेश किए हैं। कंपनी द्वारा गुरुवार को यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार जियोफाई डिवाइसेज पर ‘100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर अंडर एक्सचेंज’ और ’50 प्रतिशत कैशबैक ऑफर विदाउट एक्सचेंज’, ऑफर पेश किये गए हैं। 
इस ऑफर का लाभ उठाकर 2जी और 3जी सेवा का उपयोग करने वाले फोन यूजर्स या लैपटॉप तथा टेबलेट यूजर्स जियो डिजिटल लाइफ का हिस्सा बन सकते हैं। इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को एक नया जियोफाई डिवाइस और एक नया जियो सिम कनेक्शन लेना होगा।
 विशेष 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर अंडर एक्सचेंज योजना के तहत ग्राहकों को अपने नए जियो सिम कनेक्शन से एक नया जियो फाई डिवाइस खरीदना होगा और उन्हें अपने पुराने डोंगल, डाटा कार्ड, वाईफाई हॉटस्पॉट राउटर के बदले 100 प्रतिशत कैश बैक ऑफर मिलेगा। 
इसमें ग्राहकों को 2,010 रुपए का 4जी डेटा वाउचर्स मिलेगा। इसी तरह जिन ग्राहकों के पास एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने के लिए डोंगल या वाईफाई हॉटस्पॉट राउटर नहीं है लेकिन वे जियोफाई डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो वे 50 प्रतिशत कैशबैक विदआउट एक्सचेंज योजना के तहत मौजूदा खुदरा मूल्य पर नई डिवाइस खरीदने पर 1,005 रुपए मूल्य के 4जी डाटा वाउचर के रूप में कैशबैक मिलेगा। 
ये दोनों ऑफर सीमित अवधि के लिए हैं। इन दो ऑफर्स के साथ ग्राहक जियो धन धना धन योजना का लाभ भी उठा सकते हैं। उन्हें इसके लिए 408 रुपए का पहला रिचार्ज कराना होगा, जिससे उन्हें 84 दिन तक अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग सुविधा मिलेगी। 
इस अवधि के दौरान सबस्क्राइबर 1जीबी का 4जी डाटा हर दिन उपयोग कर सकते हैं और 1जीबी का डाटा खत्म होने पर वे संशोधित स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो