ग्राहकों के लिए SBI कार्ड के ग्राहकों शानदार ऑफर, निवेशक हो रहे मालामाल

आपका खाता एसबीआई बैंक में है तो यह खबर जरूर पढ़ें। त्योहारी सीजन शुरू होने वाले है। इससे पहले एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। त्योहारी सीजन को देखते हुए अलग-अलग सेक्‍टर्स में कंपनियां ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में एसबीआई कार्ड ने भी ग्राहकों के लिए त्‍योहारी ऑफर्स का ऐलान किया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 15 Oct 2020, 05:12 PM IST

आपका खाता एसबीआई बैंक में है तो यह खबर जरूर पढ़ें। त्योहारी सीजन शुरू होने वाले है। इससे पहले एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। त्योहारी सीजन को देखते हुए अलग-अलग सेक्‍टर्स में कंपनियां ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में एसबीआई कार्ड ने भी ग्राहकों के लिए त्‍योहारी ऑफर्स का ऐलान किया है। इस फेस्‍ट‍िव सीजन जमकर खरीदारी के साथ अब शेयर बाजार में एसबीआई कार्ड के निवेशकों को फायदा मिलेगा।

sbi11.jpg

यह भी पढ़े :— महिला लगवा रही थी नकली पलकें, गलती से हुआ ऐसा चली गई आंख की रोशनी

हर श्रेणी के ग्राहकों को मिलेगा लाभ
एक रिपोर्ट के अनुसार, SBI कंपनी 2,000 से अधिक शहरों में 1,000 से अधिक तरह के ऑफर दे रही है। ये ऑफर खुदरा दुकानदारों से लेकर ऑनलाइन खरीदारी तक पर उपलब्ध होंगे। यह ऑफर 15 नवंबर 2020 तक चलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कार्ड की मदद से ग्राहक देशभर में 1.3 लाख से अधिक दुकानों पर आसान किस्तों में खरीदारी कर सकते हैं। SBI कार्ड के मुताबिक इससे हर श्रेणी के ग्राहकों को कार्ड के उपयोग पर लाभ मिलेगा। एसबीआई कार्ड के ऑफर्स- एमेजॉन, ब्रांड फैक्‍ट्री, Fabindia समेत कई प्‍लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं। एसबीआई कार्ड ग्राहकों को कई ब्रांडों पर डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक की भी पेशकश की जाएगी।

यह भी पढ़े :— किस्मत हो तो ऐसी! 5 साल से थीं सफाईकर्मी, अब उसी ऑफिस बन गईं बॉस

निवेशक होंगे मालामाल
एसबीआई कार्ड के इस ऐलान की वजह से शेयर बाजार में एसबीआई कार्ड के स्‍टॉक में जबरदस्‍त तेजी देखने को मिली। सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को एसबीआई कार्ड के स्‍टॉक 4 फीसदी से ज्‍यादा बढ़त के साथ 892.30 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गए। यह बढ़त 16 मार्च के बाद सबसे ज्‍यादा है। इस वजह से कंपनी का मार्केट कैप 83,846.86 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। मार्केट कैप में बढ़ोतरी का मतलब ये है कि जिन लोगों ने निवेश किया है उनकी रकम में बढ़ोतरी हुई है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned