scriptSBI gift to customers, get up to 20 lakh loan on a missed call | SBI का ग्राहकों को तोहफा, एक मिस्ड कॉल पर पाएं 20 लाख तक का लोन, ब्याज बेहद कम! | Patrika News

SBI का ग्राहकों को तोहफा, एक मिस्ड कॉल पर पाएं 20 लाख तक का लोन, ब्याज बेहद कम!

  • भारतीय स्टेट बैंक (SBI)ग्राहकों को इस नंबर पर मिस्ड कॉल करने पर दे रहा है लोन
  • एसएमएस के जरिए भी पा सकते हैं लोन

नई दिल्ली

Published: February 19, 2021 07:45:23 pm

नई दिल्ली। यदि आप घर बनाने जा रहे है और आपको पैसे की काफी दिक्कत हो रही है तो SBI बैंक आपके लिए बड़ा तोहफा लेकर आया है। देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक हमेशा अपने ग्राहकों को बड़े बड़े ऑफर देता आया है। इसके साथ ही वो अपने ग्राहकों को ऐसी जानकारी भी मुहैया कराता रहता है। जिससे बाहर हो रहे फ्रॉड से आप एकाउंट को सुरक्षित रख सकें। लेकिन इस बार यह बैक एक बड़ा तोहफा लेकर आया है जिससे हर स्तर के लोगो को काफी फायदा मिलेगा। भारतीय स्टेट बैंक की ओर से यह योजना बनाई गई है कि एसबीआई के तमाम ग्राहक केवल मिस कॉल देकर पर्सनल लोन ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि इसका प्रोसेस क्या है और कैसे आप केवल एक मिस कॉल देकर पर्सनल लोन पा सकते हैं?

 SBI Personal Loanl;
SBI Personal Loan

भारतीय स्टेट बैंक के नियम को मुताबिक जो लोग स्टेट बैंक से जुड़े होगें वही इसका लाभ प्राप्त कर सकते है। इस लाभ को पाने के लिए भारतीय स्टेट बैंक में आपका एकाउंट होना जरूरी है। अब ग्राहक 7208933142 नंबर पर एक मिस्ड कॉल करेगा जैसे ही कोई ग्राहक इस नंबर पर कॉल करेगा उसे बैंक की तरफ से बैक कॉल आएगा और आपके लोन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

एसएमएस के जरिए भी पा सकते हैं लोन

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बेवसाइट के मुताबिक ग्राहक पर्सनल लोन से जुड़ी सभी उनके टोल फ्री नंबर 1800 – 11- 221 पर कॉल करके भी पा सकते हैं। यदि आपको एसएमएस के जरिए लोन चाहिए तो आप एसएमएस में PERSONAL लिखकर 7208933145 पर एसएमस भेज दें। एसएमएस डिलिवर होते ही बैंक की तरफ से आपको फोन आएगा और आपके लोन की प्रोसेसिंग की आगे की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

इन सर्विसेज का भी ले सकते हैं लाभ

मिस कॉल की सर्विस से आप अपने कई तरह के काम भी कर सकते है जैसे पर्सनल लोन के साथ साथ यदि आप बैलेंस चेक करना चाहते है या फिर मिनी स्टेटमेंट निकालने के लिए और दूसरे जरुरी काम भी इसी नम्बर से कर सकते है। दरअसल यह ऑफर लोन मार्केट में बढ़ते कंपिटिशन को देखते हुए देश के कई और बड़े बैंकों में दिए जा रहे है सरकारी बैंकों की बात करें तो पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे बैंक भी यह सुविधा प्रदान करते हैं। वहीं प्राइवेट बैंकों में आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, समेत कई बैंक मिस कॉ़ल की सुविधा देते है।

कितना लोन मिलेगा
SBI की योजना के अनुसार आप 25 हजार रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक लोन पा सकते है। साथ ही 5 से 20 लाख रुपये की ओवरड्राफ्ट सर्विस भी मिल रही है। इसमें किसी गारंटर या सिक्‍योरिटी की जरूरत नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.