डीलशेयर से करें सस्ते दामों पर खरीदारी, होगी आपकी महाबचत

  • ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों का डीलशेयर ऐप ने बढ़ाया क्रेज।
  • डीलशेयर बना कस्टमर के भरोसे का प्रतीक।
  • डीलशेयर अपने कस्टमर्स को फ्री डिलीवरी करता है प्रोडक्ट।

By: Pratibha Tripathi

Updated: 13 Jan 2021, 11:14 PM IST

नई दिल्ती- कोरोना महामारी के दौर में सोशल डिस्टेंसिंग को विशेष महत्व दिया गया है। ऐसे में लोगों की ज़रूरतों का सामान बिना शॉप में गए खरीदना मुश्किल हो गया था। लोगों को इसका बेहतर विकल्प मिला ऑनलाइन शॉपिंग से। कोरोना काल में लोगों ने अपने ज़रूरत की हर चीज को ऑनलाइन खरीदा। खासकर ग्रोसरी का सामान लॉकडाउन के समय खरीदपाना मुश्किल हो रहा था जिसके लिए लोगों ने चुना ऑनलाइन का विकल्प। लोगों की उन्हीं ज़रूरतों को देखते हुए डीलशेयर ऐप ने कोरोना महामारी के दौर में वाजिब दाम पर समयसीमा के भीतर राशन और दूसरी वस्तुओं को ज़रूरतमंदों तक पहुंचाने में भरपूर मेहनत की। जिससे डीलशेयर आज कस्टमर का एक भरोसेमंद ब्रंड बन गया है।

समय सीमा के भीतर फ्री डिलीवरी है पहचान
दूसरे ऑनलाइन स्टोर के मुकाबले डीलशेयर अपने कस्टमर्स की हर ज़रूरतों को ध्यान में रख कर उन्हें पूरा करने के लिए भरपूर मेहनत करता है। उसी भरोसे का नतीजा है कि डीलशेयर परिवार में 20 लाख से ज्यादा सदस्य जुड़ चुके हैं। अपने कस्टमर्स के लिए डीलशेयर बिना डिलीवरी चार्ज के समय सीमा के भीतर सभी सामान डिलीवर करता है। डीलशेयर अपने कस्टमर को ज्यादा से ज्यादा फायदा देने के लिए निर्माताओं और खरीदारों के बीच एक चेन का काम करता है। डीलशेयर अपने ग्राहकों को थोक दाम से भी सस्ती कीमत पर सामान उनलब्ध कराने की कोशिश करता है।

बिचौलियों से बचाता है डीलशेयर
परंपरागत बाजार में निर्माता से खरीदार के बीच लंबी चेन होती है इस चेन की हर इकाई का अपना मुनाफा होता है जो अंतिम सिरे के खरीददार की जेब पर भारी पढ़ता है जिससे राहत देने के लिए डीलशेयर अपने ग्राहकों को ग्रोसरी एवं दूसरी ज़रूरत की चीजों को फैक्ट्री की कीमतों पर मुहैया कराता है। डीलशेयर की लोकप्रीयता का एक बड़ा कारण यह भी है कि यह ऐप अपने ग्राहकों को हर घंटे गुणवत्ता युक्त बेहतर डील्स देता है। यहां तक कि डीलशेयर ग्राहकों को सुपरमार्केट से भी कम दामों पर प्रोडक्टस उपलब्ध कराता है।

डीलशेयर परिवार का 5 राज्यों के 25 शहरों में फैला है दायरा
डीलशेयर ऐप ने शुद्धता और वाजिब दाम को अपना मूलमंत्र बना रखा है, नतीजा यह हुआ कि आज डीलशेयर परिवार से 5 राज्यों के 25 शहरों में 20 लाख से ज्यादा कस्टमर्स जुड़ गए हैं। जिन्हें डीलशेयर अपने परिवार का सदस्य मानता है। और प्रॉफिट को आपस में बांटने पर भरोसा करता है। इसके लिए डीलशेयर इनाम के रूप में कार, स्कूटर्स, टीवी सहित 1 करोड़ से ज्यादा का ईनाम दे चुका है।
एप इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned