scriptस्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, अब केवल 777 रुपए में कर सकेंगे हवाई सफर | SpiceJet offers just rs 777 to air travel | Patrika News

स्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, अब केवल 777 रुपए में कर सकेंगे हवाई सफर

Published: Feb 22, 2017 01:31:00 pm

कंपनी ने कहा कि लक्की 7 सेल के तहत की गई बुकिंग 9 मार्च से 13 अप्रैल तक की अवधि के लिए मान्य होगी। होली के दौरान घर आने-जाने वाले लोगों के लिए यह ऑफर बहुत किफायती है।

SpiceJet

SpiceJet

किफायती विमान सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी स्पाइस जेट ने हवाई सफर करने वालों के लिए नई सौगात लेकर आई है। कंपनी अपने नए ऑफर ‘लक्की 7 सेल’ के तहत यात्री सभी कर सहित मात्र 777 रुपए में 22 फरवरी से 25 फरवरी के बीच टिकट बुक करा सकते हैं। 
कंपनी ने इस मामले पर कहा कि लक्की 7 सेल के तहत की गई बुकिंग 9 मार्च से 13 अप्रैल तक की अवधि के लिए मान्य होगी। होली के दौरान घर आने-जाने वाले लोगों के लिए यह ऑफर बहुत किफायती है। यह ऑफर सिर्फ घरेलू उडानों में चुनिंदा मार्गों पर पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है। 
स्पाइसजेट के मुताबिक यह ऑफर केवल वन-वे फेयर पर उपलब्ध है। साथ ही यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा और इसे किसी अन्य ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। तो वहीं इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट रद्द भी कराए जा सकते हैं। जिसमें कुछ करों को काटकर बाकी पैसे वापस कर दिए जाएंगे।
जम्मू-श्रीनगर, अगरतला -गुवाहाटी जैसे लोकप्रिय हवाई मार्गों सहित अन्य चुविंदा मार्गों पर उपलब्ध यह ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप उड़ानों के लिए मान्य है और दूरी के हिसाब से हवाई किराया अलग-अलग होगा। इस ऑफर को हासिल करने के लिए स्पाइस जेट की वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल , स्पाइस जेट मोबाइल ऐप तथा ट्रैवेल एजेंट के जरिये टिकट बुक कराए जा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो