scriptटारगस के स्पेशल प्रमोशन और नए ऑफर्स के साथ मनाएं दशहरा और दीवाली | Targus Range of Products on Flipkart | Patrika News

टारगस के स्पेशल प्रमोशन और नए ऑफर्स के साथ मनाएं दशहरा और दीवाली

Published: Oct 05, 2016 03:10:00 pm

Submitted by:

santosh

विश्व की प्रमुख लैपटॉप केस एवं एक्सेसरीज़ निर्माता कंपनी टारगस इंक अपने सभी उत्पादों की रेंज पर बड़े डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

विश्व की प्रमुख लैपटॉप केस एवं एक्सेसरीज़ निर्माता कंपनी टारगस इंक अपने सभी उत्पादों की रेंज पर बड़े डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यह डिस्काउंट फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में रविवार 2 अक्टूबर से लेकर गुरुवार 6 अक्टूबर तक मिलेंगे, जिसमें सभी को बड़ी संख्या में टारगस के ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा।
टारगस एशिया-पेसिफिक के कंट्री मैनेजर, इंडिया और प्रोडक्ट मार्केटिंग के डायरेक्टर मनीष अहेर ने कहा, दशहरा एवं दीवाली की शुभकामनाएं। साल के इस हिस्से में सभी परिवार त्यौहारों का आनंद लेने एक साथ जमा होते हैं और ऐसे में हम त्यौहारों का आनंद बढ़ाने के लिए अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं। 
हमें विश्वास है कि सभी को बड़े डिस्काउंट्स पर टारगस के अच्छे उत्पाद मिलने चाहिए। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल हमारे लिए ग्राहकों अधिक पसंद उपलब्ध कराने का एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। टारगस में हम अपने ग्राहकों को गुणवत्ता से समझौता किये बिना, हमेशा कुछ अधिक प्रदान करने के लिए प्रयास करते हैं।
टारगस इंडिया के नेशनल सेल्स मैनेजर गुरुराज हवानूर ने कहा, “आकर्षक ऑफर और बड़े डिस्काउंट्स के अलावा हम कुछ नए कलेक्शन पेश करते हुए उत्साहित हैं, जो आज फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं। एक्सेसरीज़ से लेकर ट्रैवल रेंज तक, हमें अपने ग्राहकों को अधिक विकल्प प्रदान करने की खुशी है। चाहे व्यवसायी हो या छात्र, ट्रेंड सेटर हो या टेकी, हमें भरोसा है कि हमारी नई रेंज समझदार ग्राहकों को ज़रूर खुश करेगी और त्यौहारों का उत्साह बढ़ाएगी।”
30 वर्षों पहले लैपटॉप केस कवर का आविष्कार करके टारगस ने मोबाइल ऐक्सेसरी कैटेगरी का निर्माण किया था। यह कंपनी मोबाइल एक्सेसरी कैटेगरी को विकसित करने और वर्तमान जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्कुल नए और उपयुक्त समाधान उपलब्ध करवाने के लिए लगातार कार्य कर ही है। 
टारगस के उत्पाद प्रोडक्टिविटी, कनेक्टिविटी और सुरक्षा में सुधार लाकर इन्हें इस्तेमाल करने वाले लोगों को किसी भी तरह के माहौल में पूरी सुविधा और आसानी के साथ काम करने की आजादी देते हैं। टारगस की स्थापना वर्ष 1983 में की गई थी। इसका मुख्यालय आनाहिम, कैलिफोर्निया में स्थित है। पूरी दुनिया में कई जगहों पर इस कंपनी के ऑफिस हैं और इसका 100 से अधिक देशों के साथ वितरण का करार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो