scriptटाटा मोटर्स का बंपर ऑफर, सिर्फ 1 रुपये में घर लाइए कार | tata moters offer on car | Patrika News

टाटा मोटर्स का बंपर ऑफर, सिर्फ 1 रुपये में घर लाइए कार

Published: Nov 12, 2017 04:15:28 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

इस ऑफर के तहत आप एक रुपये में नई कार घर ला सकते हैं।

tata moters, car
नई दिल्ली। देश की नामी वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे बेस्ट ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत आप एक रुपये में नई कार घर ला सकते हैं।
दरअसल टाटा मोटर्स ने मेगा ऑफर मैक्स सेलिब्रेशन की शुरुआत की है। कंपनी का ये ऑफर टाटा हैक्सा, टाटा टिगोर, टाटा जेस्ट और टाटा सफारी स्टॉर्म कार है। इसके लिए आपको एक्सशोरूम कीमत पर 1 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा। ये ऑफर 25 नवंबर तक लागू रहेगा। इसके साथ ही 1 रुपये में आप इंश्योरेंस भी करवा सकते हैं।
इन मॉडलों पर बंपर डिस्काउंट
कंपनी के मुताबिक टाटा हेक्सा पर 75 हजार रुपये का डिस्काउंट चल रहा है। इसके साथ ही टाटा टिगोर पर 25 हजार, टाटा जेस्ट पर 57 हजार और टाटा स्टॉर्म पर 72 हजार का डिस्काउंट चल रहा है।
फोर्ड ने भारतीय बाजार में उतारा इकोस्पोर्ट का फेसलिफ्ट वर्जन
वहीं दूसरी ओर फोर्ड इंडिया की जिस एययूवी का पिछले काफी समय से इतंजार किया जा रहा थाा, आज वो पूरा हो गया है। फोर्ड ने इकोस्पोर्ट एयसूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन आप्शंस के साथ उतारा है। इसके पेट्रोल की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.31 लाख रुपए और डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.01 लाख रुपए रखी गई है। फोर्ड ने 2017 इकोस्पोर्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़े बदलाव करने के साथ ही नया पेट्रोल इंजन लगाया है।
कार का इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने नई इकोस्पोर्ट की आॅफिशली बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। फोर्ड इकोस्पोर्ट का नया मॉडल 6 नए कलर आप्शन में उपलब्ध होगा। इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 2017 फोर्ड इकोस्पोर्ट एसयूवी में कंपनी ने 1.5-लीटर डीजल इंजन और नया 1.5-लीटर,Ti-VCT 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया है। इसका पेट्रोल इंजन 120 bhp पावर और 150 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने इस कार के डीजल इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत में इस कार का मुकाबला पहले से धाक जमा चुकीं विटारा ब्रेज़ा और टाटा नैक्सन जैसी कारों से होने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो