scriptTata Sky Broadband offer, landline service free with long term plan | Tata Sky Broadband का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को लॉन्ग टर्म प्लान के साथ लैंडलाइन सर्विस मिलेगी फ्री | Patrika News

Tata Sky Broadband का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को लॉन्ग टर्म प्लान के साथ लैंडलाइन सर्विस मिलेगी फ्री

  • Tata Sky अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में कर रहा है बदलाव
  • Tata Sky के पास 1 महीने, 3 महीने, 6 महीने और 1 साल की वैलिडिटी वाले प्लान्स मौजूद हैं

नई दिल्ली

Updated: September 26, 2020 07:16:12 pm

नई दिल्ली। आज के समय में लोग तेजी से इंटरनेट की ओर बढ़ रहे है। क्योंकि इंटरनेट से जुड़कर लोगों के काम बड़ी ही असानी के साथ हो जाते हैं ऐसे में कई कंपनियां ऐसे नए ब्रॉडबैंड ला रही है जिसके ऑफर को सुन आप भी हो जाएंगे हैरान।

Tata Sky Broadband
Tata Sky Broadband

अभी हाल ही में Tata Sky Broadband की तरफ से एक धमाकेदार ऑफर पेश किया गया है, जिसमें 300Mbps की दमदार स्पीड के साथ अधिकतम 500GB डाटा मिलता है। वहीं अब Reliance Jio ने भी अपने नए प्लान का एलान कर दिया है। आइए जानते हैं कि इनके प्लान के बारे में..

टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ फ्री लैंडलाइन सर्विस देने का वादा किया है। क्योंकि इसके पहले यही प्लान जियो और एयरटेल के तरफ से भी दिया जा रहा था शायद यही कारण है कि टाटा स्काई ने भी अपने कुछ प्लान्स में लैंडलाइन सर्विस फ्री में देने का वादा किया है।

अगर आप टाटा स्काई ब्रॉडबैंड का 6 महीने और 12 महीने वाला प्लान लेना पसंद कर रहे है तो यह प्लान के मुताबिक आपको अनलिमिटेड प्लान में लैंडलाइन सर्विस फ्री ऑफर दी जाएगी, यानी जो ग्राहक लॉन्ग-टर्म प्लान लेते हैं, वही फ्री लैंडलाइन सर्विस का लाभ उठा सकते हैं । यदि आप 1 महीने या फिर 3 महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको बेस फेयर के साथ 100 रुपये अतिरिक्त प्रति महीना देना होगा।

Tata Sky Broadband में अब आपको 300Mbps स्पीड और 500GB डाटा प्लान की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है यह प्लान फ्री राउटर की सुविधा के साथ आता है। प्रतिमाह, तिमाही, छमाही और सालाना के आधार पर सब्सक्रिप्शन पर हिसाब से लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा इसमें ग्राहको को एक बड़ी राहत यह भी मिलने वाली है कि यदि आपका फिक्स्ड 500GB प्लान के साथ डेटा रोलओवर (जो डेटा बचे हुए है वो अगले महीने जुड़ जाना) का ऑप्शन उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह नया प्लान कुछ जगह उपलब्ध करा दिए गए हैं, अब जल्द ही देश के बाकी हिस्सों में लागू किया जा सकता है।

Tata Sky Broadband ने इससे पहले मई में भी 300Mbps स्पीड वाला प्लान लॉन्च किया था, जिसमें अनलिमिटेड डेटा की सुविधा दी गई थी। उस अनलिमिटेड प्लान की कीमत 1900 रुपए रखी है, लेकिन अब Tata Sky ब्रॉडबैंड की तरफ से 18 फिक्स्ड GB ब्राडबैंड प्लान उपलब्ध कराए जा रहे है। जिसकी कीमत 950 रुपए से लेकर 1,900 रुपए है। यह प्लान मंथली, तिमाही,छमाही और सालाना के आधार पर दिए जाएंगे। हालांकि मंथली वाले प्लान में यूजर्स को फ्री इंस्टालेशन, फ्री राउटर जैसी सुविधाएं उपलबध नही करायी जाएगी। यदि आप छमाही और सालाना वाले प्लान को चुनते है तो कंपनी आपको सब्सक्रिप्शन प्लान पर 10 से 15 फीसदी डिस्काउंट बी देगी । कंपनी का 6 माह वाला प्लान 4,860 रुपए से लेकर 5,400 रुपए और 5,950 रुपए में आता है। और वही सालाना प्लान 9,180 रुपए, 10,200 रुपए, 11,220 रुपए देना पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: डिप्टी सीएम बनने के बाद देवेंद्र फडणवीस पहली बार पहुंचे नागपुर, हुआ जोरदार स्वागतCoronavirus News Live Updates in India : 24 घंटे में कोरोना के 13,086 नए मामले, 24 की मौतWeather Update : केरल-उत्तराखंड सहित कई राज्यों में होगी भारी बारिश, गुजरात में NDRF की टीमें तैनातNupur Sharma Update: अब अजमेर दरगाह के History Sheeter ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, Video Viral; मचा हड़कंपMaharashtra : फ्लोर टेस्ट से गायब क्यों रहे MVA के 11 MLAs, कारण जानकर Congress की उड़ी नींदनई पीढ़ी की मुश्किल: बढ़ रही हैं नई स्थायी नौकरियां, फिर भी घटी 18-21 साल के युवाओं की हिस्सेदारी, नए EPFO खातों से खुलासापोस्टर पर मचे बवाल के बीच मुश्किल में फिल्म Kaali, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIRHimachal Pradesh: मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बेकाबू ट्रक घुसने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.