scriptट्राई का रिलायंस जियो को बड़ा झटका, समर सरप्राइज स्कीम वापस लेने का दिया आदेश | Trai orders Reliance Jio to withdraw 15-day extension on Jio Prime plan | Patrika News

ट्राई का रिलायंस जियो को बड़ा झटका, समर सरप्राइज स्कीम वापस लेने का दिया आदेश

Published: Apr 06, 2017 09:46:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने रिलायंस जियो को बड़ा झटका दिया है। ट्राई ने कंपनी को कहा है कि वो अपने जियो प्राइम एक्सटेंशन प्लान को तुरंत वापस ले।

jio

jio

टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने रिलायंस जियो को बड़ा झटका दिया है। ट्राई ने कंपनी को कहा है कि वो अपने जियो प्राइम एक्सटेंशन प्लान को तुरंत वापस ले। साथ ही 15 दिन के बढ़ाई गई प्राइम मेंबरशिप की समयसीमा भी वापस लेने का आदेश दिया हैै। 
वहीं ट्राई के इस फैसले के बाद रिलायंस जियो ने यह ऑफर वापस लेने का फैसला किया है। हालांकि जो ग्राहक जियो की इस स्कीम के लिए सब्क्राइब करा चुके हैं, उन्हें इस स्क्रीम का लाभ मिलेगा। 
गौरतलब है कि रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट सेवा 31 मार्च को खत्म हो रही थी, लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने जियो प्राइम सेवा लेने की समयवधि को बढ़ाकर 15 अप्रेल कर दिया। कंपनी के मुताबिक जो 15 अप्रेल से पहले 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप लेने के साथ 303 रुपए या उससे ऊपर के प्लान ले लेते तो उन्हें समर सरप्राइ ऑफर के तहत अगले तीन महीने तक 4जी इंटरनेट और कॉलिंग फ्री मिलती रहेगी। 
हालांकि अब ट्राई की आपत्ति पर कंपनी ने यह ऑफर वापस ले लिया है। ऐसे में अगर आपने अभी तक इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब नहीं किया था तो अब आप इसके फायदे नहीं ले पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो