scriptTwitter से निकाले गए कुछ लोगों की हो सकती है वापसी, Elon Musk ने दी जानकारी | Twitter may rehire some of the people Elon Musk fired after purchase | Patrika News

Twitter से निकाले गए कुछ लोगों की हो सकती है वापसी, Elon Musk ने दी जानकारी

locationजयपुरPublished: May 18, 2023 11:29:49 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Twitter Jobs: एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने के बाद कई लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया। हाल ही में एलन ने इस बारे में बात की और साथ ही निकाले गए कई लोगों के भविष्य के बारे में एक बड़ी बात भी कही।

twitter_logo.jpg

Twitter office

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) दुनिया में सबसे पॉपुलर और ज़्यादा इस्तेमाल होने वाले प्लेटफॉर्म्स में से एक है। दुनियाभर में बड़ी तादाद में लोग ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं। पिछले साल 27 अक्टूबर को एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर्स में खरीद लिया था। एलन के ट्विटर का टेकओवर करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ ही कंपनी में भी कई बदलाव किए गए। इनमें सबसे बड़ा बदलाव रहा ट्विटर से कई लोगों की छुट्टी होना। ट्विटर को खरीदने के बाद एलन ने कई लोगों को नौकरी से निकाल दिया। हाल ही में एलन ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। साथ ही निकाले गए लोगों के भविष्य के बारे में एक बड़ी बात भी कही।


जिन लोगों को ट्विटर से निकाला गया उन्हें नहीं निकला जाना चाहिए था

निराशाजनक समय में निराशाजनक उपाय किए जाते हैं। इसमें कोई शक की बात नहीं है कि जिन लोगों को ट्विटर से निकाला गया था उन्हें नहीं निकाला जाना चाहिए था। हमारे पास इस बात का पता लगाने का समय नहीं था क्योंकि हमें बड़े लेवल पर कटौती करनी थी। यह कहना सही नहीं है कि ट्विटर से निकाले गए सभी लोग खराब थे या कुछ और।

elon_musk_twitter_.jpg


यह भी पढ़ें

एलन मस्क जारी रखेंगे बेबाकी से अपने विचार व्यक्त करना, नुकसान की भी परवाह नहीं

निकाले गए कुछ लोगों की हो सकती है वापसी

एलन के ट्विटर का टेकओवर करने के बाद आधे से ज़्यादा लोगों की नौकरी चली गई थी। यह फैसला कॉस्ट कटिंग के लिए लिया गया था। पर निकाले गए कुछ लोगों की ट्विटर पर वापसी हो सकती है। एलन ने अपने इंटरव्यू में इस बात का हिंट दे दिया कि उनके टेकओवर के बाद जिन लोगों को नौकरी से निकाला गया था उनमें से कुछ लोगों को फिर से नौकरी पर रखा जा सकता है। साथ ही नए लोगों की भी भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Twitter की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा याकारिनो की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए डिटेल्स

ट्रेंडिंग वीडियो