scriptबंपर ऑफर! अब 6 महीने रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, मिलेगा 270 जीबी डेटा और फ्री कॉल, मूवीज और टीवी का एक्सेस भी फ्री | Vi Vodafone extends availability of Rs 1197 prepaid plan,check benefis | Patrika News

बंपर ऑफर! अब 6 महीने रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, मिलेगा 270 जीबी डेटा और फ्री कॉल, मूवीज और टीवी का एक्सेस भी फ्री

Published: Feb 06, 2021 11:30:01 am

-रिलायंस जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों के बीच वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया धमाकेदार ऑफर।-1,197 रुपए का है यह प्लान। ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 1.5 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग समेत कई अन्य सुविधाएं।-इस प्लान के तहत वीकेंड डाटा रोलओवर और वी मूवीज और टीवी का एक्सेस भी मिलेगा मुफ्त।
 

moblie_data.jpg

 

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए-नए लुभावने ऑफर्स लेकर आ रही हैं। अब वोडाफोन-आइडिया (Vodafone idea) अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया कि सुनने वालों को अपने कानों पर विश्वास भी नहीं हो रहा। दरअसल, यह कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए 6 महीने की वैलिडिटी (vi 180 days plan) वाला एक प्लान लेकर आई हैं। इस प्लान की कीमत 1,197 रुपए है, जिसमें ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डेटा और कॉलिंग समेत कई अन्य सुविधाएं मिलती हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए काम का साबित हो सकता है, जो किफायती कीमत में लंबी वैलिडिटी और प्रयाप्त डेटा चाहते हैं।

कोनॉमी और महंगाई को लेकर आरबीआई गवर्नर की ओर से कही गई बड़ी बात, जानिए क्या कहा

वोडाफोन का 1,197 वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 180 दिन यानी 6 महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें ग्राहक को हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह ग्राहक कुल 270 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान के अंतर्गत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा वीकेंड डाटा रोलओवर और वी मूवीज और टीवी का एक्सेस भी मुफ्त मिलता है।

रियल एस्टेट: घर खरीद पर अब मिलेगी साढ़े तीन लाख रुपये तक की छूट

एयरटेल और रिलायंस जियो के पास नहीं ये प्लान
वीकेंड डेटा रोलओवर के तहत हफ्ते के 5 दिन का बचा हुआ डेटा ग्राहक वीकेंड पर इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने नवंबर में ही प्लान को सभी सर्किल्स में लागू किया था। इससे पहले इस प्लान का फायदा सिर्फ नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ही होता था। रिलायंस जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों के पास 6 महीने वाला प्लान नहीं है।

MKUY : छात्राओं को राज्य सरकार का तोहफा, इंटर पास करने पर 25 और ग्रेजुएशन पर मिलेंगे 50 हजार रुपए

जियो के पास है 1299 रुपए वाला प्लान
बता दें कि सिर्फ वैलिडिटी ही नहीं, 1,197 रुपए के आसपास का प्लान जियो और एयरटेल के पास नहीं है। जियो सिर्फ 1299 रपुए का एक प्लान ऑफर करती है, जिसमें 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि, इसमें बेहद कम डेटा 24 जीबी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो