scriptकॉलेज छात्रों के लिए Vodafone का नया धांसू प्लान- अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेगा ये सब | vodafone Announces campus survival kit for Delhi-NCR college students | Patrika News

कॉलेज छात्रों के लिए Vodafone का नया धांसू प्लान- अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेगा ये सब

Published: Jul 29, 2017 08:51:00 pm

वोडाफोन कंपनी द्वारा दी गई किट बुकलेट में रीचार्ज वाउचर्स और ओला, जोमेटो समेत कई अन्य ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं।

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अब कॉलेज छात्रों के लिए एक नया प्लान कैंपस सरवाइवल किट की शुरुआत की है। तो वहीं इस प्लान में छात्रों को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1जीबी डाटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा। तो वहीं इस प्लान के तहत हर किट में डील्स से युक्त एक बुकलेट भी दी गई है। 
वोडाफोन कंपनी द्वारा दी गई किट बुकलेट में रीचार्ज वाउचर्स और ओला, जोमेटो समेत कई अन्य ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं। इसके अलावा किफायती/पैसा वसूल लाइफ हैक्स की एक सीरीज भी दी गई है। साथ ही वोडाफोन रेडियो और अन्य प्लेटफॉर्म्स के जरिए मनी हैक्स के फायदा बताया जाएगा। 
वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा कि वोडाफोन कैंपस सर्वाइवल किट एक ऐसी पेशकश है, जो उन्हें बेहतरीन टेलीकॉम और नॉन-टेलीकॉम डील्स उपलब्ध कराती है, इसके अलावा बिना किसी समझौते के और अपने कॉलेज जीवन का पूरा आनंद उठाने का अवसर देती है।
इसके साथ ही वोडाफोन ने नॉर्थ कैंपस में मुफ्त वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी इंस्टॉल किए हैं। जहां ये लोकेशंस छात्रों के लिए पसंदीदा हैंगआउट स्थान हैं। हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट ऐसे ही कुछ स्थान हैं, जहां वोडाफोन ने वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई है। बता दें कि इसके अलावा भी वोडाफोन के पूरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में 110 से अधिक वाई-फाई हॉट-स्पॉट्स का नेटवर्क क्षेत्र मौजूद है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो