एक क्लिक में देखें 20 दिसंबर की बिजनेस से जुड़ी दिन की पांच बड़ी खबरें

Manish Ranjan

Updated: 20 Dec 2018, 04:40:51 PM (IST)

बिजनेस

नई दिल्ली। शेयर बाजार में गिरावट दिखने को मिली। सेंसेक्स और निफ्टी क्रमश: 36431 और 10951 के स्तर पर बंद हुए। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन राहत मिली। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम क्रमश: 70.63 और 64.54 रुपए प्रति लीटर हुए। फेड रिजर्व की ब्याज दर बढ़ने के बाद सोना और चांदी का भाव क्रमश: 32,000 रुपए प्रति 10 ग्राम और 37,750 रुपए प्रति किलोग्राम हुआ। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पेटीएम बैंक को बड़ा झटका दिया। rbi ने पेटीएम पेमेंट बैंक में नए ग्राहक जोड़ने पर रोक लगाई थी। RBI ने कहा कि कंपनी ने KYC बनाने के दौरान ग्राहकों के साथ गड़बड़ी की। 58 भगोड़े कारोबारियों को वापस लाने के लिए सराकर ने प्लान बनाया। सरकार ने इंटरपोल में रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की मांग की।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned