script

यस बैंक की सभी सेवाएं हुई बहाल, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 10:38:42 pm

Submitted by:

Prashant Jha

यस बैंक पर लगे सभी प्रतिबंध हटाए गए
बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी
19 मार्च से 21 मार्च तक सभी शाखाएं एक घंटे पहले शुरू होगी

yes bank

यस बैंक की सभी सेवाएं हुई बहाल, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया

नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने यस बैंक पर लगाए सभी प्रतिबंध हटा दिए हैं। यस बैंक की सभी सेवाएं बुधवार शाम से बहाल हो गई है। RBI से प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू हो गई है। ग्राहक अपने खाते से पैसे निकालने शुरू कर दिए हैं।

5 मार्च की शाम को यस बैंक को किया गया था भंग

करीब 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी तरह की रोक हटा ली गई है। 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल आरबीआई को सौंप दिया गया। इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ) नियुक्त किया गया।

ये भी पढ़ें: coronavirus: मुंबई में एक दिन छोड़कर खुलेंगी दुकानें, मरीजों की संख्या बढ़कर 155 हुई

सेक्टर 27 स्थित यस बैंक के बाहर भी लोग पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकालने में सक्षम हैं। मीडिया ने जब एक ग्राहक से बात की तो उन्होंने बताया, “मैंने अभी पैसे निकाले हैं और बीच में थोड़ी दिक्कत हुई हैं, लेकिन अब सही है।”

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: बिहार में शॉपिंग मॉल, जिम, स्पा, स्विमिंग पुल 31 मार्च तक बंद

19 मार्च से 1 घंटे पहले खुलेगा बैंक

यस बैंक की तरफ से भी सोशल मीडिया पर भी सभी ग्राहकों को जानकरी देते हुए ट्वीट भी किया है जिसमे ये कहा गया, “हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है।” साथ ही ये भी कहा गया है कि 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी शाखाएं अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और सीनियर सिटीजन के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो