नहीं होगी बिजली बिल जमा करने में कोर्इ झंझट, साथ में मिलेगा इतने रुपए का कैशबैक

नहीं होगी बिजली बिल जमा करने में कोर्इ झंझट, साथ में मिलेगा इतने रुपए का कैशबैक

डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की। कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपये है।

नर्इ दिल्ली। दिल्ली में फोनपे पर बिजली के बिलों के भुगतान पर 250 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की। कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपये है।


44 लाख से अधिक उपभोक्ताआें को अकार्षित करने का प्लान

बीएसईएस प्रवक्ता ने कहा, " डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने में बीएसईएस सदैव तत्पर रहा है। इस संकल्प के हिस्से के रूप में, डिस्कॉम ने एक बार फिर फोनपे के साथ साझेदारी की है ताकि उसके 44 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक कैश-बैक योजना तैयार की जा सके। हमें उम्मीद है कि यह उनके डिजिटल अनुभव को और बेहतर बनाना जारी रखेगा।"


नहीं देना होगा विलम्ब शुल्क

फोनपे ने कहा है कि उसने बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं को भी लॉन्च किया है, जो डिजिटल भुगतान को आसान बनाने में बेहद सहायक है और ग्राहकों के दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनते जा रहे हैं। बिल रिमाइंडर्स के साथ ग्राहक अब विलम्ब शुल्क भुगतान के दु:ख को खत्म करने के लिए परेशानी मुक्त भुगतान के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक अपने डेबिट और/या क्रेडिट कार्ड को लिंक करके ऑटोपे की सुविधा को भी सक्षम कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकत हैं कि उनके बिल का निर्धारित समय पर भुगतान हो सके।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned