Huawei लेकर आई 3 कैमरे वाले 4 स्मार्टफोन, जानिए और क्या है खास

Huawei अपने P20 स्मार्टफोन को चार वेरिएंट्स यानी P20, P20 Plus, P20 Pro और P20 lite में लेकर आई है

By: अनिल जांगिड़

Updated: 08 Jan 2018, 01:10 PM IST

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवेई ने नए साल की शुरूआत में ही जोरदार धमाका करते हुए अपने चार नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। दरअसल यह कपंनी अपना नया स्मार्टफोन Huawei P20 लेकर आ रही है जिसको 4 अलग—अलग वेरियंट्स में उतारा जा रहा है। इन सभी वेरियंट्स में अलग—अलग फीचर्स हैं। इस फोन की सबसे खास बात इसमें दिया गया ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

ये हैं चार वेरियंट
खबर है कि कंपनी Huawei P20 स्मार्टफोन को इस साल के दूसरे महीने में यानि 26 फरवरी को ऑफिशियली तौर पर पूरी तरह लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि Huawei P20 स्मार्टफोन को चार वेरिएंट्स में पेश करेगी जिनमें P20, P20 Plus, P20 Pro और P20 lite शामिल हैं

Huawei P20 के खास फीचर्स
Huawei P20 के इन सभी वेरियंट्स की बात की जाए तो इसमें 6 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। माना जा रहा है कि P20 Lite को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा रहा है। इस फोन की मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 6GB से भी अधिक रैम और 64GB इंटर्नल स्टोरेज हो सकते हैं। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इसमें एंड्रॉयड 8.1 Oreo कस्टमाइज्ड EMUI 8.0 के साथ दिया जा रहा है।

स्मार्टरॉन लेकर आई 5000mAh की दमदार बैटरी वाला फोन

मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी स्मार्टरॉन ने अपनी किफायती स्मार्टफोन रेंज में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को करीब 10,000 रुपए की कीमत में उतारा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की इसकी खासियत इसकी दी गई 5,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन की बॉडी मेटल की होगी और जिसमें 32 जीबी मेमोरी है।जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned