scriptthis camera will protect your home from robbery | बेहद सस्ता है ये कैमरा, आपकी गैरमौजूदगी में रखेगा घर को सेफ | Patrika News

बेहद सस्ता है ये कैमरा, आपकी गैरमौजूदगी में रखेगा घर को सेफ

हम आपको ऐसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वीडियो रिकॉर्ड तो करते ही हैं साथ ही ये इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करते हैं जिससे आप किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर इन वीडियो को लाइव देख सकते हैं।

नई दिल्ली

Published: January 11, 2019 03:47:10 pm

नई दिल्ली: आप अगर घर पर नहीं है तो आपको अपने घर की सुरक्षा का डर सताता रहता है। ऐसे में आप कुछ कर भी नहीं सकते हैं। अगर सीसीटीवी कैमरों की बात करें तो ये सिर्फ वीडियो रिकॉर्ड करते रहते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वीडियो रिकॉर्ड तो करते ही हैं साथ ही ये इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करते हैं जिससे आप किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर इन वीडियो को लाइव देख सकते हैं।
camera
दरअसल जिस कैमरे की हम बात कर रहे हैं वो है Loopan Wireless HD IP WiFi CCTV Night Vision Security camera जो बड़ी आसानी से मार्केट में मिल जाता है और आप इसे महज 1200 रुपये में खरीद सकते हैं। ये नॉर्मल कैमरों से बिल्कुल अलग होता है और आप इन्हें वाईफाई से भी कनेक्ट कर सकते हैं साथ ही आप इनसे रात में भी देख सकते हैं क्योंकि ये नाइट विजन कैमरे होते हैं।
ये होती है खासियत

इन कैमरों को एक्सेस करने के लिए आपके घर में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए जिससे कनेक्ट होने के बाद आप इस कैमरे को अपने स्मार्टफोन पर एक्सेस कर सकते हैं और लगातार अपने घर की लाइव फुटेज भी देख सकते हैं। बता दें कि इस कैमरे का आकार भी बेहद छोटा होता है ऐसे में आप इसे आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.