script2022 Mercedes C-Class launched in India at 55 Lakh Rupees | 2022 Mercedes C-Class Launched : खूबसूरत दिखने वाली मर्सिडीज की नई कार भारत में लॉन्च, 55 लाख रुपये है कीमत | Patrika News

2022 Mercedes C-Class Launched : खूबसूरत दिखने वाली मर्सिडीज की नई कार भारत में लॉन्च, 55 लाख रुपये है कीमत

2022 Mercedes C-Class को छह रंगों में सेल किया जाएगा और ग्राहकों के पास चुनने के लिए इसमें C200, C220d और C300d सहित तीन वेरिएंट होंगे।

नई दिल्ली

Updated: May 10, 2022 01:38:14 pm

2022 Mercedes C-Class Launched : जर्मन लग्जरी ब्रांड मर्सिडीज-बेंज ने देश में पांचवीं पीढ़ी की सी-क्लास पेश कर दी है, इस कार की कीमत 55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। वहीं अगर आप सी-क्लास बुक करना चाहते हैं, तो इसकी बुकिंग पहले ही शुरूहो चुकी हैं। बता दें, कंपनी ने आज इस कार की कीमतों की घोषणा की है। 2022 मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास को छह रंगों सेलेनाइट ग्रे, मोजावे सिल्वर, हाई-टेक सिल्वर, मैनुफकटूर ओपलाइट व्हाइट, कैवनसाइट ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक में सेल किया जाएगा और ग्राहकों के पास चुनने के लिए इसमें C200, C220d और C300d सहित तीन वेरिएंट होंगे।

mercedes_c-class-ampnew.jpg
2022 Mercedes C-Class





Mercedes C-Class C200 की कीमत 55 लाख रुपये, C220d वैरिएंट की कीमत 56 लाख और C-Class C300d वैरिएंट की कीमत 61 लाख रुपये तय की गई है। 2022 मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास के एक्सटीरियर में इंटीग्रेटिड एलईडी डीआरएल के साथ स्लिक एलईडी हेडलैंप, नई स्प्लिट एलईडी टेल लाइट्स का एक सेट और नए 18-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। नई-जेन मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नए एमबीयूएक्स 7 कनेक्टिविटी, नप्पा लेदर के साथ एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण से लैस होगी।



merce-_interior-amp.jpg

 



माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ दो इंजन विकल्प



नई मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास में 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर युक्त टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर युक्त डीजल इंजन दिया गया है। 1.5 लीटर इंजन C200 वैरिएंट पर 201bhp की पावर और 300Nm का टार्क पैदा करता है, जबकि बाद वाला C220d और C300d वैरिएंट पर क्रमशः 197bhp की पावर और 440Nm का टार्क और 261bhp की पावर और 550Nm का टार्क पैदा करता है।

इसके साथ ही इस कार में ऑफर पर 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम शामिल है, जो 20bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, ईजन के पूरे रेंज को एक नौ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन केे साथ जोड़ा गया है। मर्सिडीज-बेंज का दावा है कि पांचवीं पीढ़ी की सी-क्लास अपने पेट्रोल वेरिएंट में 16.9 किमी/लीटर का माइलेज देगी। जबकि, डीजल वेरिएंट में 23 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी।



नई सी-क्लास में वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक, बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, एडीएएस, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे तकनीकी फीचर्स और गैजेट्स भी दिए हैं। इसमें नया स्टीयरिंग व्हील और 11.9-इंच एमबीयूएक्स सेंटर टचस्क्रीन के अलावा, 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी होगा। वहीं अगर आप इस कार को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं, तो इसकी ईएमआई 60,000 रुपये से शुरू होती है।



mercedes-_side-amp.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटकापीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणजम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोलीकोपनहेगन के शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत, कई घायलसीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.