script2022 Toyota Pickup Truck Hilux Powerful launched at Rs 33.99 lakh | आ गया है पॉवरफुल Toyota Hilux Pickup Truck, Fortuner की तरह लुक के साथ बस इतनी है कीमत | Patrika News

आ गया है पॉवरफुल Toyota Hilux Pickup Truck, Fortuner की तरह लुक के साथ बस इतनी है कीमत

2022 Toyota Hilux Pickup को स्टैंडर्ड तौर पर 2.8-लीटर चार-सिलेंडर युक्त डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है, जो मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 201 bhp की पॉवर और 420 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है।

नई दिल्ली

Updated: March 31, 2022 01:32:28 pm

2022 Toyota Hilux Pickup Truck : जापानी निर्माता टोयोटा ने आज अपना बहुप्रतिक्षित हिल्क्स पिकअप ट्रक लॉन्च कर दिया है, इस दमदार ट्रक की कीमत 33.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जो इसके मैन्युअल वैरिएंट के लिए तय की गई है। हालांकि टॉप स्पेके के लिए आपको 36.80 लाख रुपये चुकाने होंगे। बता दें, इस पिकअप ट्रक के लिए बुकिंग जनवरी से शुरू हो चुकी हैं, जिसकी बुकिंग राशि 1 लाख रुपये निर्धारित की गई है।

toyota_hilux-amp.jpg
2022 Toyota Hilux Pickup


Toyota Fortuner से मेल खाता है फ्रंट लुक


यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि हिलक्स को कर्नाटक में टोयोटा के प्लांट में सीकेडी किट (CKD) के साथ असेंबल किया जा रहा है। टोयोटा हिलक्स डबल-कैब बॉडी स्टाइल से लैस है, और इसकी प्रोफाइल में फॉर्च्यूनर की झलक दिखाई देती है। हालांकि फ्रंट में दिए गए बड़े हेक्सागोनल क्रोम ग्रिल और स्वेप्ट-बैक एलईडी हेडलैंप के साथ इसका लुक स्टाइलिश लगता है।


क्रोम का किया गया बखूबी प्रयोग


टोयोटा हिलक्स की प्रोफ़ाइल को देखकर इसकी लंबाई का अंदाजा लगाया जा सकता है, इस ट्रक का रफ एंड टफ लुक लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी है।। पीछे की तरफ, हिलक्स पारंपरिक पिकअप ट्रक की तरह दिखता है, हालांकि क्रोम का प्रयोग भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बखूबी किया गया है, बता दें, हिलक्स भारत में फॉर्च्यूनर की तरह ही 18 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलता है।


सिर्फ डीजल इंजन का मिला विकल्प

Toyota Hilux को स्टैंडर्ड तौर पर 2.8-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है, जो मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 201 bhp की पॉवर और 420 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है, यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि इसका ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस मॉडल 500 Nm का टार्क पैदा करने में मदद करता है। इसके साथ ही हिलक्स को दो ड्राइव मोड (इको और पावर) मिलते हैं, वहीं इसकी पेलोड क्षमता 435 किलोग्राम की है।


फीचर्स की बात करें तो इसके टॉप-स्पेक में ऑल-एलईडी हेडलैंप, डे-टाइम रनिंग लैंप और टर्न इंडिकेटर्स, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8.0-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रोक्रोमिक इनसाइड रियर-व्यू मिरर, टायर एंगल मॉनिटर, एक्टिव ट्रैक्शन कंट्रोल, बड़े कप होल्डर्स और स्मार्ट स्टोरेज स्पेस के साथ कैबिन को बेहतर स्पेस मिलता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राMaharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहा है 'उखाड़ दिया' हैशटैग, यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउतWorld Athletic Championhip:भारत को बड़ा झटका, सीमा पुनिया, भावना जाट और राहुल चैंपियनशिप से हटेPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.