script5 Upcoming Hyundai Cars in India | देश में धूम मचाने को तैयार हैं Hyundai की ये 5 शानदार गाड़ियां, जानिए कब होंगी लॉन्च | Patrika News

देश में धूम मचाने को तैयार हैं Hyundai की ये 5 शानदार गाड़ियां, जानिए कब होंगी लॉन्च

5 Upcoming Hyundai Cars in India: हुंडई मोटर्स आने वाले समय में भारतीय मार्केट में नई गाड़ियों की लॉन्चिंग के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। आइए एक नज़र डालते है हुंडई की 5 ऐसी गाड़ियों पर जो भारतीय मार्केट में आने वाले समय में लॉन्च होगी।

नई दिल्ली

Published: November 15, 2021 11:13:41 am

नई दिल्ली। भारतीय कार मार्केट में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक साउथ कोरिया की हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) आने वाले समय में भारतीय मार्केट में अपनी पहुंच को और मज़बूत करना चाहता है। इसके लिए कंपनी आने वाले सालों में नई गाड़ियों की लॉन्चिंग के साथ भारतीय मार्केट में धूम मचाने के लिए योजना बना रही है।
आइए एक नज़र डालते है हुंडई की 5 ऐसी गाड़ियों पर जिन्हें कंपनी आने वाले समय में भारतीय मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है।
screenshot_2021-11-13_highlights_hyundai_creta_2022_suv.png
5 Upcoming Hyundai Cars in India
1. Hyundai Creta Facelift

screenshot_2021-11-13_hyundai_creta_2022.pngहुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के 2022 फेसलिफ्ट एडिशन की पहली झलक हाल ही में इंडोनेशिया में आयोजित गाइकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो (GIIAS) में पेश की गई। क्रेटा के इस नए एडिशन की डिज़ाइन और इंटीरियर इसके पिछले मॉडल से अलग और बेहतर है। इस नए एडिशन SUV में ऐसे कई बदलाव किए गए हैं, जो इसे पिछले मॉडल से अलग बनाते है। भारत में यह कार 2022 के दूसरे हाफ में लॉन्च हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Hyundai Creta का नया अवतार हुआ पेश, 5 पॉइंट्स में समझें कितनी बदल गई SUV

2. Hyundai Venue Facelift

hyundai_venue_facelift.jpgकंपनी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के फेसलिफ्ट एडिशन पर भी काम कर रही है। हाल ही में इस कार के टेस्टिंग मॉडल्स को साउथ कोरिया में देखा गया है। इस नए मॉडल में पिछले मॉडल से कुछ अलग डिज़ाइन देखने को मिलेगी। साथ ही नए मॉडल में पिछले मॉडल की तुलना में ज़्यादा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। भारत में यह मॉडल 2022 के अंत तक लॉन्च हो सकता है।
यह भी पढ़ें

महिंद्रा XUV500 का प्रोडक्‍शन हुआ बंद, जानिए कारण

3. Hyundai Kona EV Facelift

hyundai_kona_ev_facelift.jpgकंपनी ने हुंडई कोना (Hyundai Kona) इलेक्ट्रिक कार के फेसलिफ्ट एडिशन को पिछले साल लॉन्च किया था, पर भारत में अब तक यह कार लॉन्च नहीं हुई है। इसके फेसलिफ्ट मॉडल में बेहतर फीचर्स के साथ-साथ अपडेटेड डिज़ाइन भी देखने को मिलेगी। इस मॉडल में इलेक्ट्रिक पावरट्रेन भी उपलब्ध होगा। भारत में यह मॉडल 2022 में लॉन्च हो सकता है।
यह भी पढ़ें

भारत में लॉन्च हुई पोर्श की पावरफुल इलेक्ट्रिक कार, 484Km की ड्राइविंग रेंज और सिर्फ 20 मिनट में होगी चार्ज

4. Hyundai Tucson New-generation

hyundai_tucson_new-generation.jpgहुंडई टक्सन (Hyundai Tucson) न्यू जनरेशन मॉडल अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पिछले साल लॉन्च हुआ था। नई डिज़ाइन और ज़्यादा फीचर्स के साथ लॉन्च हुई इस कार को अभी भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है, पर यह इंतज़ार जल्द ही खत्म हो सकता है। इस नए मॉडल की भारत में टेस्टिंग शुरू हो सकती है और 2022 में इसकी लॉन्चिंग हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Maruti Suzuki Celerio नेक्स्ट जनरेशन का कौनसा वेरिएंट होगा आपके बजट में फिट, कीमत और फीचर्स के साथ जानें डिटेल्स

5. Hyundai Ioniq 5

hyundai_ioniq_5.jpgहुंडई आयनिक 5 (Hyundai Ioniq 5) इलेक्ट्रिक कार की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लॉन्चिंग इसी साल की शुरुआत में हुई थी। दो बैट्री ऑप्शंस और अच्छे फीचर्स के साथ इस कार की भारतीय मार्केट में लॉन्चिंग की योजना तैयार है। 2022 के अंत में या 2023 की शुरुआत में इस इलेक्ट्रिक कार को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामीCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.