scriptआलिया भट्ट को बेहद पसंद हैं अपनी ये 2 कारें, अक्सर करती हैं ड्राइविंग | Alia bhatt loves her these 2 luxury cars, know the name and details | Patrika News

आलिया भट्ट को बेहद पसंद हैं अपनी ये 2 कारें, अक्सर करती हैं ड्राइविंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 02:12:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

आलिया भट्ट के पास एक से बढ़कर एक आलीशान कारें हगैं लेकिन इनमें से 2 कारें ऐसी हैं जो आलिया के दिल के बेहद करीब हैं।

alia bhatt

आलिया भट्ट को बेहद पसंद हैं अपनी ये 2 कारें, अक्सर करती हैं इनकी सवारी

नई दिल्ली : बॉलीवुड हीरो-हीरोइन अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें इनकी लाइफ स्टाइल का हिस्सा होती हैं, लेकिन गाड़ियों की लंबी लाइन रखने वाले इन हीरो-हीरोइन को कुछ कारें बेहद पसंद होती है और वो अक्सर उनमें घूमते नजर आते हैं।आलिया भट्ट भी ऐसी ही है। आलिया के कार कलेक्शन के बारे में हम आपको पहले ही बता चुकी हैं। करोड़ों की कार रखने वाली आलिया को अपनी कारों में से 2 कारें बेहद पसंद हैं और यही वजह है कि आलिया अक्सर फिल्म के शूट से लेकर पार्टीज में भी अपनी इन कारों में दिखाई पड़ती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर आलिया को कौन सी कारों से प्यार है।
range rover
Range Rover Vogue:

आलिया ने 2017 में ये लग्जरी कार खरीदी थी। बॉलीवुड में रेंज रोवर के दीवानों की लिस्ट लंबी है और आलिया भी उनमें से एक हैं। ये भारत में मिलने वाली सबसे महंगी लग्जरी SUV में से एक है।आलिया के अलावा मलाइका अरोड़ा खान, शाहरुख खान, जैकलीन फर्नांडिस तक के पास रेंज रोवर है। इस कार की सबसे बड़ी खास बात ये है कि इसमें पीछे बैठने वाले के लिए काफी स्पेस होता है इसीलिए शायद आलिया को अपनी कार से खास प्यार है।
महंगी बाइक्स की छुट्टी करेगी हीरो की ये सस्ती नई बाइक, फेस्टिव सीजन में होंगी लॉन्च

इस कार के स्पेसीफिकेशन की बात करें तो इसमें 3.0 लीटर वी6 टर्बो डीजल इंजन है, जो 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।
audi q7
Audi Q7

रेंज रोवर के अलावा आलिया अपनी जिस कार की सवारी करना पसंद करती है वो है ऑडी क्यू7. ब्लैक कलर की यह ऑडी आलिया ने 2015 में अपने बर्थडे पर अपने लिए खरीदी थी। रेंज रोवर खरीदने से पहले आलिया इसी की सवारी करती थी और आज भी रेंज रोवर न यूज करने पर वो इसे ही इस्तमाल करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो